किसके ऊपर अपने बेटे का नाम रखेंगी Ekta Kapoor

प्रड्यूसर Ekta Kapoor हाल में सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके बच्चे का जन्म रविवार 27 जनवरी 2019 को हुआ था। बच्चा स्वस्थ है और जल्द ही अपनी मां के पास अपने घर आ जाएगा। उन्होंने अब यह बताया है कि वह अपने बेटे का क्या नाम रखने जा रही हैं।

सोशल मीडिया पर एकता ने फैन्स को यह खबर कन्फर्म की है। उन्होंने अपने मां बनने पर इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट शेयर किया है। इसी पोस्ट में उन्होंने बताया कि वह अपने बेटे का नाम रवि कपूर रखने जा रही हैं। बता दें कि एकता और तुषार के पिता जितेंद्र का असली नाम भी रवि कपूर ही है लेकिन फिल्मों के लिए उन्होंने अपना नाम बदलकर जितेंद्र रख लिया। अपनी पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा, 'प्लीज नन्हे रवि को अपना प्यार और आशीर्वाद दें। जय माता दी, जय बालाजी।'

एकता ने यह भी बताया कि पहले उन्होंने आईवीएफ तकनीक के जरिए मां बनने की कोशिश की थी लेकिन इसमें जब डॉक्टर सफल नहीं हुए तो उन्होंने सरोगेसी के जरिए मां बनने का फैसला लिया। एकता के मां बनने के बाद बॉलिवुड के सभी सिलेब्रिटी उन्हें बधाई दे रहे हैं। इससे पहले एकता के भाई तुषार कपूर भी सरोगेसी के जरिए ही एक बच्चे के पिता बन चुके हैं और उन्होंने अपने बेटे का नाम लक्ष्य कपूर रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *