मोटोरोला One Fusion Plus की पहली सेल आज 

 
नई दिल्ली

मोटोरोला की ओर से हाल ही में पॉप-अप सेल्फी कैमरा और 5000mAh की दमदार बैटरी वाला नया फोन लॉन्च किया गया है। Motorola One Fusion Plus नाम के इस फोन की आज पहली सेल है और इस दोपहर 12 बजे के बाद ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। इस डिवाइस को क्वॉड कैमरा सेटअप और नॉचलेस डिस्प्ले के साथ मिडरेंज सेगमेंट में उतारा गया है। सेल में फोन खरीदने पर बायर्स को कई ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।

कीमत और ऑफर्समोटोरोला के इस डिवाइस में 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसका एमआरपी 19,999 रुपये दिखाया गया है लेकिन फ्लिपकार्ट से इसे 16,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। बायर्स को दो कलर ऑप्शंस- मूनलाइट वाइट और ट्वाइलाइट ब्लू मिल रहे हैं। बात करें ऑफर्स की तो फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड और ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड की मदद से 5 प्रतिशत की बचत की जा सकेगी। साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी मिल रहा है और 6 महीने के लिए यूट्यूब प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन भी फ्लिपकार्ट दे रहा है।
 
Motorola One Fusion Plus के स्पेसिफिकेशंस
मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जो HDR10 सर्टिफिकेशन के साथ आता है। पावरफुल परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया है, जिसे गेमिंग लवर्स और पावर यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है। साथ ही फोन में 6 जीबी की रैम भी मिलेगी। 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ा सकते हैं। रियर पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर और डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन भी इसमें दिया गया है।
 
बात करें कैमरा की तो फोन के रियर पैनल पर वर्टिकल क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर मिलता है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी दिया गया है। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा दिया गया है। इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी यूजर्स को मिलेगी, जो 15W फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है। फोन में 3.5mm हेडफोन जैक भी मिलता है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *