मोईन अली बाहर, जैक लीच अंदर

लंदन
इंग्लैंड ने आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले एशेज टेस्ट में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाले आॅफ स्पिनर मोईन अली को 14 अगस्त से लॉर्ड्स में शुरू होने वाले दूसरे एशेज टेस्ट के लिए टीम से बाहर कर दिया है और उनकी जगह समरसेट के लेफ्ट आर्म स्पिनर जैक लीच को शामिल किया है। दूसरे टेस्ट के लिए घोषित 12 सदस्यीय टीम ने जेम्स एंडरसन और ओली स्टोन को चोटों के कारण बाहर कर दिया गया है। इंग्लैंड एजबस्टन में पहला टेस्ट 251 रन से हार गया था।
मोईन का पहले टेस्ट में निराशाजनक प्रदर्शन रहा था और वह मैच में 172 रन देकर तीन विकेट ही ले पाए थे और 0 तथा 4 रन ही बना पाए थे। उन्हें दोनों पारियों में आॅस्ट्रेलिया के आॅफ स्पिनर नाथन लियोन ने आउट किया था। इस मैच में लियोन ने नौ विकेट लिए थे। इंग्लैंड इस मैच में तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को टेस्ट पदार्पण करने का मौका दे सकता है। आर्चर को पहले टेस्ट में फिट नहीं होने के कारण शामिल नहीं किया गया था। आर्चर ने इस सप्ताह ससेक्स की दूसरी एकादश के खिलाफ तीन दिवसीय मैच में 106 रन पर सात विकेट लिए थे और शतक बनाकर अपने फिटनेस को साबित किया था। एकादश में एंडरसन की जगह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज सैम करेन को शामिल किया जा सकता है जिन्होंने 10 टेस्ट खेले हैं और उनका आखिरी टेस्ट पिछले महीने लॉर्ड्स में आयरलैंड के खिलाफ था।

टीम
जो रुट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, जानी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, सैम करेन, जो डेनली, जैक लीच, जैसन रॉय, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *