मुख्यमंत्री को किसी विपदा के डर से ऐसे छुपना चाहिए: लालू 

 पटना 
राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाहर नहीं निकलने पर एक बार फिर सवाल खड़ा किया है। उन्होंने कहा है कि क्या एक मुख्यमंत्री को किसी विपदा के डर से ऐसे छुपना चाहिए। जीवंत पर्यन्त दूसरों की राजनीतिक बैसाखियों के सहारे टिके और इस गंभीर संकट काल में भी 89 दिन से आलीशान बंगले के बाहर कदम नहीं रखने वाले देश के एकमात्र मुख्यमंत्री को क्या अब बाहर निकल गरीब जनता को नहीं संभालना चाहिए?
 
उन्होंने ट्वीट के माध्यम से कहा है कि मुख्यमंत्री दूसरों की राजनीतिक बैसाखियों के सहारे टिके रहे। अब इस गंभीर संकट काल में भी 89 दिन से बंगले के बाहर कदम नहीं निकल रहे हैं। ऐसे स्थिति में क्या मुख्यमंत्री को अब बाहर निकल गरीब जनता को नहीं संभालना चाहिए?‬

चमकी बुखार को ले सरकार लापरवाह : तेजस्वी
नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि सरकार चमकी बुखार को लेकर इस साल भी सजग नहीं है। इस साल भी इस बीमारी से होने वाली मौतों की संख्या दहाई अंक में पहुंच गई है। लगता है सरकार मौत की संख्या सैकड़ा में देखना चाहती है। 
 
नेता प्रतिपक्ष ने शनिवार को ट्वीट के माध्यम से कहा है कि सरकार स्वास्‍थ्य व्यवस्था के मामले में किसी की सुन नहीं रही है। विपक्ष की सलाह को भी नजरअंदाज कर रही है। पिछले साल सरकार की लापरवाही के कारण सैकड़ों बच्चों की मौत हुई थी। इस साल भी वही स्थिति है। सरकार सो रही है और बच्चे मर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *