मुंगेर में गुप्त सूचना पर कार्रवाई, अर्धनिर्मित पिस्टल और कारतूस के साथ तीन गिरफ्तार

मुंगेर 
मुंगेर की कासिम बाजार थाना और पूरबसराय ओपी पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए 10 अर्धनिर्मित पिस्टल, 216 जिंदा कारतूस सहित अन्य सामानों के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार शनिवार को कासिम बाजार थाना और पूरबसराय ओपी पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि हथियार का तस्करी होने वाला है।

इसी सूचना के आधार पर दिलीप बाबू धर्मशाला स्थित शाहजुबेर रोड के समीप बाइक सवार कोतवाली थाना क्षेत्र के दिलावरपुर वाड़ा निवासी रमेश सिंह के पुत्र अमित कुमार उर्फ कर्ण कुमार और रमेश प्रसाद के पुत्र आकाश कुमार को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार दोनों आरोपी के पास से पुलिस ने तीन अर्धनिर्मित पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस, तीन मोबाइल और मोटरसाइकिल बरामद की। 

गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ के क्रम में पुलिस को बताया कि अमित कुमार किराए के मकान में कमेला रोड में रहता है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने अमित कुमार के घर में छापेमारी की गई। तो वहां से सात अर्धनिर्मित पिस्टल, 211 जिंदा कारतूस बरामद करने के साथ ही कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मनिया चौराहा निवासी अशोक शर्मा के पुत्र विक्की शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि एक आरोपी भागने में सफल रहा। जिसकी पहचान पुलिस के द्वारा की जा रही है।
 
एसपी गौरव मंगला ने बताया कि पूरबसराय ओपी और कासिम बाजार थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर 10 अर्धनिर्मित पिस्टल, 216 जिंदा कारतूस, 03 मोबाइल और एक बाइक बरामद करने के साथ ही तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पूरबसराय ओपी में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *