मर्डर 2 के एक्टर प्रशांत नारायण धोखाधड़ी के मामले में अरेस्ट, ये है मामला

 
नई दिल्ली 

इमरान हाशमी की फिल्म मर्डर 2 में विलेन का किरदार निभा चुके एक्टर प्रशांत नारायण तो आपको याद ही होंगे. खबर है कि प्रशांत को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया गया है. IANS से बात करते हुए केरल के पुलिस अफसर ए. प्रताप ने बताया कि उन्होंने प्रशांत और उनकी पत्नी शोना को मुंबई से गिरफ्तार किया और अभी दोनों न्यायिक हिरासत में हैं.

प्रताप ने कहा, 'ये धोखाधड़ी का मामला है. शिकायतकर्ता थॉमस पैनिकर हैं, जिन्होंने साल 2017 में प्रशांत की एक मलयालम फिल्म को प्रोड्यूस किया था. फिल्म में साथ काम करने के बाद प्रशांत और थॉमस में दोस्ती हो गई. इसके बाद प्रशांत ने थॉमस को बताया कि मुंबई में प्रशांत की पत्नी के पिता की कंपनी है, जिसमें अगर थॉमस ने इन्वेस्ट किया तो वे डायरेक्टर बन सकते हैं. थॉमस ने 1.20 करोड़ रुपये इन्वेस्ट किए, जिसके बाद उन्हें पता चला कि उनके साथ धोखा हुआ है. इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.'

अफसर प्रताप ने बताया कि वे केरल पुलिस के सात अफसरों की टीम लेकर मुंबई पहुंचे. तीन दिन की निगरानी के बाद थ प्रशांत को पकड़ने में कामयाब रहे. प्रशांत और उनकी पत्नी को ट्रांसिट वारंट पर केरल ले जाया गया है. थालास्सेरी अतिरिक्त न्यायिक मजिस्ट्रेट ने इस जोड़ी को 20 सितम्बर पर न्यायिक रिमांड में रहने की मंजूरी दी है.

बता दें कि प्रशांत नारायण 90s के समय में मुंबई आए थे और फिर वहीं बस गए. उन्होंने हिंदी, मलयाली संग कई अलग-अलग भाषाओं में फिल्में की हैं. उन्हें फिल्म मर्डर 2 में अपने काम से पहचान मिली थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *