सुशांत के घर पहुंचे रविशंकर प्रसाद, परिवार से की मुलाकात

 पटना
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पूरा बॉलीवुड शोक में डूबा है. राजनीति के गलियारों में भी सुशांत के यूं चले जाने से मातम पसरा दिखा है. इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से मुलाकात की और अपनी संवेदना व्यक्त की है. रविशंकर प्रसाद ने एक्टर की याद में एक इमनोशल ट्वीट भी किया है.

रविशंकर प्रसाद ने की सुशांत के परिवार से मुलाकात

शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से खास मुलाकात की. केंद्रीय मंत्री ने सुशांत के पटना वाले घर जाकर एक्टर के पिता केके सिंह से मुलाकात की. रविशंकर प्रसाद ने सोशल मीडिया पर उस मुलाकात की कुछ फोटोज शेयर की हैं. फोटो में एक तरफ मंत्री सुशांत को श्रद्धांजलि देते दिख रहे हैं, वही दूसरी तस्वीर में वो उनके पिता केके सिंह ने बातचीत कर रहे हैं.

रविशंकर प्रसाद ने ट्वीट कर एक्टर के जाने पर दुख व्यक्त किया है. वो ट्वीट कर कहते हैं- सुशांत सिंह राजपूत के पटना वाले घर गया था. परिवार से मुलाकात की है. अपनी संवेदना व्यक्त की है. एक सुपर टैलेंटेड एक्टर का यूं अंत हो जाना दुख देता है. उनके निधन के बाद फिल्मों में क्रिएटिव एक्टिंग कम हो जाएगी. उन्हें बहुत ऊंचाई पर पहुंचना था. वो इससे ज्यादा डिजर्व करते थे.

पुलिस कर रही मामले की जांच

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई वाले फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी. 15 जून को एक्टर का अंतिम संस्कार हुआ और 18 जून को एक्टर की अस्थियों को गंगा में विसर्जित कर दिया गया. सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया ये बात अभी तक साफ नहीं हुई है. पुलिस इस समय सुशांत केस में जांच कर रही है. हर करीबी शख्स से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *