मल्लिका शेरावत ने Cannes 2019 में रिपीट किया 2014 का रेड कार्पेट आउटफिट?

बॉलिवुड की कुछ ऐक्ट्रेस ऐसी हैं जो लगातार हर साल कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करती हैं। इनमें मल्लिका शेरावत का नाम भी प्रमुखता से लिया जाता है। इस साल भी बॉलिवुड की यह सेक्सी बाला कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंची हैं और रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं।

कान फिल्म फेस्टिवल में पहुंचने वाली अन्य बॉलिवुड सुंदरियों की तरह ही मल्लिका ने भी कुछ फोटोशूट में अपनी आउटफिट की एक झलक दी है। हालांकि इस बार मल्लिका ने अपने फैन्स को कुछ चौंका जरूर दिया है। जो तस्वीरें मल्लिका ने शेयर की हैं उनमें वह एक टरकॉइज कलर के लेस वाले गाउन में दिखाई दे रही हैं जिसकी नेकलाइन में एक की-होल दिखाई दे रहा है। यह आउटफिट बिल्कुल वैसा ही नजर आ रहा है जैसा कि मल्लिकान कान 2014 में पहना था।

हालांकि ऐसा भी लग रहा है कि इसके पीछे भी कुछ सरप्राइज है क्योंकि मल्लिका ने इस आउटफिट को लंबे ट्रेंच कोट से ढक रखा है जिसके स्लीव्स के अंत में बड़े-बड़े फर लगे हुए हैं। मल्लिका की पोस्ट पर ध्यान दें तो उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा है कि उन्होंने कहा है कि वह पर्शियन डिजानर फ्रैंकॉइ जोसेफ ग्राफ की डिजाइन की हुई अपनी फेवरिट ड्रेस पहनी है। मल्लिका के इस कैप्शन से ऐसा लगता है कि उन्होंने इस बार ड्रेस रिपीट की है।
 
वैसे बता दें कि मल्लिका के अलावा इस बार कान फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, डायना पेंटी, हुमा कुरैशी, ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और हिना खान भी शिरकत करने पहुंची हैं। इन सभी ऐक्ट्रेस का रेड कार्पेट लुक पिछले काफी दिनों से चर्चा बटोर रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *