इस साल ऑफ एयर हो जाने चाहिए ये टीवी शोज, जानें कौन-कौन हैं लिस्ट में शामिल

2019 आ चुका है और इस नए साल में जहां लोगों ने कुछ नया करने का रेजॉलूशन ले लिया है, वहीं टीवी की दुनिया में भी कुछ नई कहानियां दस्तक देने वाली हैं। हालांकि अभी भी कुछ कहानियां ऐसी हैं, जो काफी वक्त से टीवी पर चल रही हैं। इनमें न तो अपील है और न ही दर्शक को बांधे रखने की क्षमता। तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही टीवी शोज़ के बारे में बताएंगे, जिन्हें इस नए साल में ऑफ एयर कर दिया जाना चाहिए:

कुमकुम भाग्य
यह कहानी अभि और प्रज्ञा की है, जो शादी के बाद किन्हीं परिस्थितियों के कारण बिछड़ जाते हैं, लेकिन वे फिर मिलते हैं और फिर बिछड़ जाते हैं। यह मिलना-बिछड़ना पिछले 4 सालों से चल रहा है, जो अबतक जारी है।

कुंडली भाग्य
यह टीवी शो डेढ़ साल पहले शुरू हुआ था, लेकिन काफी लोगों की इसमें खास रुचि नहीं है। हालांकि करण और प्रीता के रोमांटिक ट्रेक के चलते यह शो टीआरपी के रेस में टॉप पर बना हुआ है, लेकिन इस ट्रैक को भी आखिर कितना लंबा खींचा जाएगा और अब तो इस शो की कहानी में लव ट्रायएंगल भी आने वाला है।

ये है मोहब्बतें
एकता कपूर का यह टीवी शो 2013 में शुरू हुआ था और 5-6 साल बात भी इस शो की कहानी रमन और इशिता के दुख-झगड़े और बिछोह की कहानी में ही लिपटा हुआ है। इस शो की कहानी में रमन और इशिता पति-पत्नी से लेकर दादा-दादी तक हर तरह का रोल निभा चुके हैं, लेकिन कहानी है कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही। शुरुआत में यह टीवी शो टीआरपी में छाया रहता था, लेकिन धीरे-धीरे दर्शकों के बीच इसका क्रेज़ कम होता चला गया।

ये रिश्ता क्या कहलाता है
इस शो को ऑन-एयर हुए 10 साल पूरे होने वाले हैं, लेकिन कहानी है कि खत्म ही नहीं हो रही। पहले इस शो में अक्षरा का मुख्य किरदार हिना खान निभाती थीं, जो आजकल टीवी शो 'कसौटी ज़िंदगी के 2' में कोमोलिका का नेगेटिव रोल प्ले कर रही हैं। इस शो में कई लीप भी आए, जिसके बाद कहानी अक्षरा की बेटी नायरा की तरफ शिफ्ट हो गई। दर्शकों को शो की कहानी में अब कुछ भी नयापन नज़र नहीं आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *