ममता का मोदी पर तीखा प्रहार, कहा- उनके हाथ खून से सने, मैं उन्हें PM नहीं मानती

 
बिष्‍णुपुर     

लोकसभा चुनाव के घमासान के बीच ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला बोला है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि जो अपनी पत्नी की देखभाल नहीं कर सकता वह भारतीयों को क्या संभालेगा? इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को लोगों से खून से सना हुआ करार दिया है.

बिष्‍णुपुर में सीएम ममता बनर्जी ने कहा, 'अगर मैं टोल कलेक्टर हूं तो आप क्या हैं? सिर से पैर तक आप लोगों के खून से सने हुए हैं. जब उनसे पूछा गया कि उनकी (पीएम) पत्नी क्या करती है और वह कहां रहती हैं, तो उन्होंने (पीएम) कहा कि वह नहीं जानते. जो अपनी पत्नी की देखभाल नहीं कर सकता, वह भारतीयों की देखभाल करेगा?'
 
इससे पहले झाड़ग्राम में सीएम बनर्जी ने कहा, 'मैं उन्हें देश का PM नहीं मानती हूं, इसलिए मैं बैठक में नहीं बैठी. मैं उनके साथ एक ही मंच पर नहीं दिखना चाहती. मैं अगले पीएम से बात करूंगी. हम चक्रवात से होने वाले नुकसान का ध्यान रख सकते हैं. हमें चुनाव से पहले केंद्र की मदद की जरूरत नहीं है.'
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सबसे तीखा हमला करने वाले में शुमार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी इच्छा है कि मोदी का 56 इंच का सीना दोगुना होकर 112 इंच का हो जाए क्योंकि वह चाहती हैं कि सभी लोगों का स्वास्थ्य बेहतर हो. वहीं बनर्जी ने अपनी पार्टी के धर्मनिरपेक्ष होने पर जोर देते हुए कहा कि टीएमसी का आशय टी से टेंम्पल (मंदिर), एम से मॉस्क (मस्जिद) और सी से चर्च (गिरजाघर) है. इससे पहले मोदी ने ममता पर हमला बोलते हुए कहा था कि बनर्जी के शासन में पश्चिम बंगाल को तिहरी टी- तृणमूल, तोलाबाजी (संगठन भयादोहन) और टैक्स के रूप में जाना जाता है.

बनर्जी ने कहा कि टीएमसी को तोलाबाजी कहने से पहले प्रधानमंत्री को लोगों को यह बताना चाहिए कि 'उन्होंने नोटबंदी से कितना कमाया.' बनर्जी ने आरोप लगाया कि मोदी के लिए कोई खुलकर नहीं बोलता क्योंकि उन्हें सीबीाआई और आयकर छापों का डर होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *