मंसूर खान ने विडियो जारी कर कहा, भारत लौटना चाहता हूं

बेंगलुरु
आई मॉनिटरी अडवाइजर (IMA) ग्रुप के संस्थापक मोहम्मद मंसूर खान ने कहा है कि वह भारत आने को तैयार हैं और उन राजनेताओं के नाम का खुलासा करना चाहते हैं जिन्होंने उगाही की और इस वजह से उनका बिजनस डूब गया। खान ने यूट्यूब पर आईएमए के पेज पर 18 मिनट का विडियो अपलोड किया है और यह विडियो IMA कर्मचारियों की ई-मेल आईडी पर भी भेजा गया है।

बता दें कि 8 जून को मंसूर देश छोड़कर चले गए थे। खान के खिलाफ निवेशकों ने हजारों शिकायतें की हैं और उनका दावा है कि मंसूर ने उन्हें ठगा है। उन्हें हाई रिटर्न का वादा किया गया था लेकिन उनका पैसा डूब गया। गौरतलब कि भारत से भागने से पहले भी खान ने एक ऑडियो संदेश जारी किया था जिसमें उन्होंने खुदकुशी की धमकी दी थी। खबरों के मुताबिक वह परिवार के साथ दुबई चले गए थे।

भारत छोड़ने के बाद जारी किए गए पहले विडियो में खान ने कहा कि 14 जून को वह भारत वापस आना चाहते थे लेकिन किसी कारण से विमान से उतार दिया गया। उन्हें इमिग्रेशन डिपार्टमेंट से कॉन्टैक्ट करने के लिए कहा गया था लेकिन जुमा होने की वजह से डिपार्टमेंट में किसी से संपर्क नहीं हो सका।

खान ने सीबीआई जांच की मांग की है और कई राजनेताओं और बिल्डर्स के नाम लिए है। खान ने आईएमए के डायरेक्टर्स और सरकारी अधिकारियों पर भी आरोप लगाया है। उन्होंने आईएमए के डूबने के पीछे एक आईएएस अधिकारी को भी जिम्मेदार ठहराया है।

विडियो में खान ने बेंगलुरु सिटी पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार से मदद मांगी है ताकि वह भारत वापस आ सकें। खान ने विडियो में कहा है कि वह लोगों का पैसा वापस कर देंगे। खान ने कहा कि विडियो जारी करने के पीछे वजह है कि वह 'अफवाहों' को झूठ करार देना चाहते हैं। बता दें कि मंसूर ने मुस्लिमों से हाई रिटर्न का वादा करके लगभग 1500 करोड़ रुपये इकट्ठे कर लिए थे। बेंगलुरु सिटी पुलिस ने उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *