भगवा पर आतंक का दाग लगाने के पाप से नहीं बचेगी कांग्रेस- PM मोदी

 नई दिल्ली
लोकसभा चुनाव के छठे चरण के लिए आज देश की 59 सीटों पर मतदान जारी है. एक तरफ वोटिंग चल रही है, तो वहीं 19 मई को होने वाले आखिरी चरण के लिए प्रचार भी तेज हो गया है. आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत कई बड़े नेताओं की रैली है. आखिरी चरण में वाराणसी, गोरखपुर जैसी वीआईपी सीटों पर वोटिंग होनी है.
रॉबर्ट्सगंज में अखिलेश यादव
UP के रॉबर्ट्सगंज में अखिलेश यादव ने जनसभा को किया संबोधित 
खंडवा में प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
प्रधानमंत्री ने कांग्रेस की तरफ इशारा करते हुए कहा कि ये कितना भी हवन करा लें, कितना भी जनेऊ दिखा लें, ये पुलिस को भी भगवा ड्रेस सिलवा दें, लेकिन भगवा में जो आतंकवाद के दाग लगाने की उन्होंने साजिश की है, उस पाप से ये कांग्रेस या महामिलावटी कभी नहीं बच पाएंगे.

कुशीनगर के बाद देवरिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली
उत्तर प्रदेश के देवरिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि ये चुनाव सिर्फ किसी सीट या सांसद बनाने के लिए नहीं है, ये देश में बुलंद सरकार बनाने का चुनाव है. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि सपा-बसपा के बस में नहीं है कि वो आतंकवाद पर रोक लगा सके, ये तो गली के गुंडों को नहीं रोक सकते. उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस ने बॉर्डर पर जवानों के सिर कटवाए और उसके बाद अब यूपी में वोट कटवा रही है.   
PM ने गिनाया कांग्रेस और उनकी सरकार में है कितना अंतरकुशीनगर की रैली में पीएम मोदी के निशाने पर महागठबंधन रहा. उन्होंने कहा कि जब इन लोगों की सरकार थी तो गरीबों के लिए बैंकों के दरवाजे बंद थे, लेकिन जब मैं सत्ता में आया तो हमने 34 करोड़ बैंक के खाते खुलवाए. पीएम ने अपनी सभा में मायावती पर जमकर हमला बोला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *