मोदी के रडार वाले बयान पर लालू ने भी ली चुटकी, ट्विटर पर लिखा ‘हट बुड़बक…’

 
नई दिल्ली 

लोकसभा चुनाव की चुनावी जंग के बीच नेताओं के ऐसे बयान सामने आ रहे हैं जो चर्चा का विषय बन ही जाते हैं. ऐसा ही एक बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आया है, जो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के साथ-साथ राजनीतिक दलों के भी निशाने पर हैं. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भी पीएम मोदी के रडार वाले बयान पर तंज कसा है. लालू ने लिखा है, ‘ऐ हट बुड़बक, तेरा ध्यान किधर है, रडार इधर है’. दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बालाकोट एयरस्ट्राइक पर बयान दिया है.  
इसी इंटरव्यू के दौरान PM मोदी ने कहा, ‘एयर स्ट्राइक के दिन मौसम ठीक नहीं था. उस दिन विशेषज्ञों का मानना था कि स्ट्राइक दूसरे दिन की जाए. लेकिन मैंने उन्हें सलाह दी कि वास्तव में बादल हमारी मदद करेंगे और हमारे लड़ाकू विमान रडार की नजरों में नहीं आएंगे.’

कांग्रेस ने भी लिए बयान पर मजे
बस पीएम के इस बयान के आने की देरी थी, फिर विपक्षी दलों ने पीएम के बयान पर तंज कसने शुरू कर दिए. लगातार हुई फजीहत के बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल से इस ट्वीट को भी हटा दिया है.

प्रधानमंत्री के बयान पर कांग्रेस ने भी ट्वीट कर तंज कसा. कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया कि जुमला ही फेंकता रहा पांच साल की सरकार में, सोचता था क्लाउडी है मौसम, नहीं आउंगा रडार में. ना सिर्फ कांग्रेस बल्कि AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी पीएम के इस बयान पर फिरकी ली.

असदुद्दीन ओवैसी ने लिखा, ‘'सर सर प्रधानमंत्री, आप तो गजब के एक्सपर्ट हैं. सर आपसे अनुरोध है कि अपने नाम से चौकीदार हटा दीजिए और एयरचीफ मार्शल और प्रधान…क्या टॉनिक पीते हैं आप…कि आपकी बातों में रोजगार, अर्थव्यवस्था, औद्योगिक विकास और कृषि संकट के अलावा हर बात का फार्मूला होता है. जारी रखें मित्रों.'.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *