बॉक्स ऑफिस पर केसरी के 125 करोड़, लुका छुपी, बदला सुपरहिट

अक्षय कुमार स्टारर पीरियड ड्रामा केसरी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. होली के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ने टिकट खिड़की पर जबरदस्त कमाई की है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने केसरी की कमाई के लेटेस्ट आंकड़े साझा किए हैं.

तरण के मुताबिक़ दूसरे वीकेंड में केसरी ने शानदार कमाई की. केसरी ने दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को 4.45 करोड़, शनिवार को 6.45 करोड़ और रविवार को 8.25 करोड़ की कमाई की. भारतीय बाजार में अब तक फिल्म की कुल कमाई 125.01 करोड़ हो चुकी है. केसरी ने पहले हफ्ते में (8 दिनों का) 105.86 करोड़ की कमाई की. दूसरे वीकेंड में फिल्म की कुल कमाई 19.15 करोड़ रुपये है.

फिल्म की मौजूदा कमाई को देखते हुए माना जा सकता है कि ये जल्द ही 150 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी. केसरी से पहले मार्च में रिलीज हुई कॉमेडी ड्रामा लुका छुपी और बदला भी सुपरहिट हैं. केसरी सारगढ़ी की ऐतिहासिक लड़ाई पर आधारित है. फिल्म में अक्षय कुमार ने हवलदार ईशर सिंह की भूमिका निभाई है.  

अमिताभ बच्चन तापसी पन्नू स्टारर बदला भी दर्शकों को खूब पसंद आई है. चौथे हफ्ते तक बदला की कुल कमाई भारतीय बाजार में 81.79 करोड़ रुपये तक पहुंच चुकी है. तरण आदर्श के मुताबिक़ बदला ने पहले हफ्ते में 38 करोड़, दूसरे हफ्ते में 29.32 करोड़, तीसरे हफ्ते में 11.12 करोड़ की कमाई. चौथे हफ्ते में रविवार तक बदला की कमाई 3.35 करोड़ रही. ट्रेड एक्सपर्ट्स की राय में बदला सुपरहिट है.

बदला से पहले 1 मार्च को रिलीज हुई लुका छुपी ने भी जबरदस्त कमाई की है. तरण आदर्श के मुताबिक़ पांचवे हफ्ते में रविवार तक भारतीय बाजार में लुका छुपी की कुल कमाई 92.05 करोड़ रुपये है. लुका छुपी ने पहले हफ्ते में 53.70 करोड़, दूसरे हफ्ते में 21.54 करोड़, तीसरे हफ्ते में 11.75 करोड़, चौथे हफ्ते में 4.04 करोड़ की कमाई की. पांचवे हफ्ते में रविवार तक फिल्म की कुल कमाई 1.02 करोड़ रही. ट्रेड एक्सपर्ट्स की राय में लुका छुपी भी सुपरहिट है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *