कार्तिक आर्यन ने ऐसा क्या किया कि ‘डर गईं’ अनन्या पांडे

नई दिल्ली    
अनन्या पांडे इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म पति-पत्नी और वो की शूटिंग कर रही हैं। दोनों के सेट से कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रहे हैं। अब इसी बीच दोनों का एक और मजेदार वीडियो सामने आया है। दरअसल, ये एक जिफ है जो दोनों ने बनाया है। वीडियो में कार्तिक, अनन्या को हाथ उठाकर डराते हुए नजर आ रहे हैं तो अनन्या भी डरे हुए एक्सप्रेशन देती हैं। वैसे बता दें कि कार्तिक और अनन्या ऐसा मजाक करते रहते हैं।

कुछ दिनों पहले कार्तिक और अनन्या का एक और वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों एक लोकल टी स्टॉल पर पहुंचे जहां कार्तिक चाय और कचौड़ी खाने पहुंचे। वहीं अनन्या ने बतया कि उन्हें चाय से एलर्जी है। इसके बाद कार्तिक मजाक करते हुए कहते हैं, अगर चाय से एलर्जी है तो यहां आई क्यों  है। फिर अनन्या कहती हैं, सो मीन।

 कार्तिक की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो अभी उनके पास कई फिल्में हैं। इन दिनों 'पति,पत्नी और वो' की शूटिंग कर रहे कार्तिक की अपकमिंग फिल्में हैं- 'लव आज कल 2', 'भूल भुलैया 2'। बता दें कि 'भूल भुलैया 2' के पहले पार्ट में अक्षय कुमार लीड रोल में थे। 'भूल भुलैया' के पहले पार्ट को काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था इसलिए कार्तिक से फैन्स भी उसी अंदाज की एक्सपेक्टेशन कर रहे हैं जैसा पहले पार्ट में अक्षय कुमार का था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *