बैकफुट पर व‍िवेक ओबेरॉय: पहले सीनाजोरी, फिर ऐश्वर्या राय के व‍िवाद‍ित मीम पर मांगी माफी

नई दिल्ली
ऐश्वर्या राय, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन की तस्वीरों का इस्तेमाल कर बने मीम को साझा करने के बाद बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय चौतरफा आलोचना के केंद्र में आ गए हैं. इस मामले पर जब सोमवार को उनसे सवाल किया गया तो एक्टर ने कहा था कि मेरी गलती क्या है जो मैं माफी मांगूं. लेकिन लोगों के गुस्से और महिला आयोग की सक्रियता के बाद मंगलवार को विवेक बैकफुट पर हैं. 24 घंटे के अंदर ही विवेक ने माफी मांगते हुए विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया है.

विवेक ने मंगलवार को ट्वीट ड‍िलीट कर दो नए ट्वीट किए हैं. पहले ट्वीट में एक्टर ने लिखा, "कई बार जो फनी और किसी को चोट नहीं पहुंचाने वाला लगता है, हो सकता है वैसा दूसरे को नहीं लगे. मैंने 10 साल तक करीब दो हजार लड़कियों के बेहतर भव‍िष्य के लिए काम किया है. मैं किसी मह‍िला को अपमान‍ित करने के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं."

एक दूसरे ट्वीट में एक्टर ने कहा, "मेरे मीम से अगर किसी महिला की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं. ट्वीट ड‍िलीटेड."

क्या है पूरा मामला?

सोमवार को विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर साझा की थी जिसमें ऐश्वर्या राय की सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और अभिषेक, आराध्या के साथ तीन तस्वीरें थीं. सलमान ऐश्वर्या वाली फोटो पर "ओपिनियन पोल" लिखा था. ऐश्वर्या की विवेक ओबेरॉय के साथ वाली तस्वीर पर "एग्जिट पोल" जबकि पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ ऐश्वर्या की तीसरी तस्वीर में 'रिजल्ट्स' लिखा था. तमाम लोगों ने इस पर आपत्ति जाहिर की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *