बिहार में जज की हत्या करने के लिए घर में घुसे 6 बदमाश, सुरक्षाकर्मियों ने 1 को पकड़ा

पटना 
बिहार में बेखौफ अपराधियों के हौसले इतने बढ़ चुके हैं कि अब जज तक को निशाना बनाने से भी नहीं डर रहे हैं. गुरुवार की रात अररिया जिले के सबसे सुरक्षित क्षेत्र न्यायिक आवास में जज के घर 6 अपराधियों ने घुसने की कोशिश की. उनका इरादा चोरी या कोई अन्य अपराध करना नहीं, बल्कि जज की हत्या करने का था. इनमें से 1 अपराधी को तो पकड़ लिया गया है, लेकिन बाकी 5 भागने में सफल रहे हैं.

पकड़े गए युवक का नाम मुज्ज्मिल बताया जा रहा है, जो RS ओपी थाना क्षेत्र के मुरबल्ला का रहने वाला है. घटना स्थल पर मौजूद प्रोटोकॉल ऑफिसर श्याम बिहारी सिंह ने जानकारी दी कि यह चोरी करने नहीं बल्कि हत्या के इरादे से घुसा था.

पकड़े गए बदमाश ने भी कबूला है कि उसे भागलपुर से इस काम के लिए पैसे मिले हैं. उसे किसी वारिश मुखिया नाम के शख्स ने भेजा है. आरोपी युवक का यह भी दावा है कि इस केस से उसका नहीं बल्कि उसके परिवार वालों का ताल्लुक है.

बहरहाल घटना की सूचना पर अररिया एसपी धुरत सायली सांवलाराम न्यायिक आवास पहुंचीं और घटनास्थल की छानबीन की. एसपी ने बताया कि इन्वेस्टिगेशन के बाद ही इस मामले में कुछ भी बोला जा सकता है.

पकड़े गए युवक को पुलिस नगर थाना में ले गयी है और पूछताछ कर रही है. बता दें कि अररिया के न्यायिक आवास परिसर स्थित G ब्लॉक सुरक्षित इलाका है जहां CJM,ADJ समेत कई जज अपने परिवार के साथ रहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *