‘अगर शिव का तीसरा नेत्र खुल गया तो क्या होगा?’

पटना 
एलओसी पर जारी तनाव के बीच बिहार के राज्यपाल लालजी टंडन ने पाकिस्तान को चेतावनी दी है. गोपालगंज पहुंचे राज्यपाल ने कहा कि आज भारत से सारी दुनिया थरथरा रही है कि अगर शिव का तीसरा नेत्र खुल गया तो क्या होगा? आज भारत जिस ऊंचाई पर पहुंचा है, उसमें देश के सैनिकों का कितना योगदान रहा होगा, कितना बलिदान रहा होगा ये हर कोई जानता है. देश के सैनिक रोजाना वीरता और शौर्य के नए-नए उदहारण पेश कर रहे हैं. राज्यपाल ने आमजनों को संबोधित करते हुए सैनिकों की वीरता की बातें बताईं.

महामहिम ने कहा कि आज सारा देश सैनिकों के परिवारवालों के साथ है. आज कोई कह नहीं सकता कि आगे क्या होगा. आज नौजवान पहले से ज्यादा सजग होकर देश प्रेम का प्रदर्शन कर रहे हैं. युवा अपने देश के लिये हमेशा बहादुरों की तरह बलिदान देने के लिए तैयार रहते हैं यही कारण है कि ऐसा देश कभी भी कमजोर नहीं रह सकता है.

राज्यपाल लालजी टंडन गुरुवार को गोपालगंज में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. वे हथुआ पैलेस स्थित गोपेश्वर कॉलेज, हथुआ में महाराजा गोपेश्वर प्रताप शाही की मूर्ति के अनावरण समारोह में भाग लेने के लिए आए हुए थे. राज्यपाल की मौजूदगी में जेपी विश्वविद्यालय छपरा की अधीनस्थ संस्था गोपेश्वर कॉलेज हथुआ में कई नए विषयों की पढ़ाई कराने की भी घोषणा की गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *