बहरूपिया प्रतियोगिता में चिलम जला रहे दो युवक झुलसे, अस्पताल में भर्ती

कोरिया
छत्तीसगढ़ के कोरिया जिला के चिरमिरी में आयोजित बहरूपिया प्रतियोगिता के दौरान एक कलाकार झुलस गया. प्रतियोगिता में शामिल कलाकारों में से एक समूह जो भगवान शंकर के रूप का प्रदर्शन कर रहा था, उसमें से दो युवाओं को आग लग गई, जिन्हें पूर्व विधायक श्याम बिहारी जायसवाल द्वारा पानी डालकर बुझाया गया एवं तत्काल वहां पर मौजूद एंबुलेंस की सहायता से क्षेत्रीय रीजनल अस्पताल में भेजा गया.

चिरमिरी के हल्दीबाड़ी में लोग नए वर्ष के अवसर पर आयोजित बहरूपिया प्रतियोगिता का आनंद उठा रहे थे. वहीं सामूहिक रूप से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने वाले समूह में से एक समूह ऐसा भी था, जिसमें अपनी कला का प्रदर्शन करने वाले दो युवक अचानक आग की चपेट में आने से जल गए. बता दें कि चिरमिरी में हर साल बहुरूपिया प्रतियोगिता का आयोजन किया जाता है, जहां जिले ही नहीं बल्कि अन्य राज्य से भी कई लोग अपनी प्रतिभा दिखाने आते हैं. जहां पर बहरूपिया बनकर कलाकारों के द्वारा सामूहिक रूप से अपनी कला का प्रदर्शन किया जाता है.

इस प्रदर्शन में हल्दीबाड़ी में हो रहे बहरूपिया प्रतियोगिता में प्रदर्शन के दौरान शंकर की बारात की टोली बने समूह के सदस्यों ने जैसे ही लकड़ी की बनी हुई चिलम में आग लगाई, वैसे ही चिंगारी वहां के कलाकार के कपड़ों पर जा गिरी. इस घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार हेतु आनन-फानन में वहां मौजूदा एंबुलेंस के सहारे क्षेत्र के ओरिजिनल अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *