बच्चों से मिले शिवराज ‘मामा’, भांजे-भांजियों की फरमाइश पर गाया भजन

भोपाल 
मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान बच्चों के प्रति प्रेम का इजहार करने खुद अपनी सुरक्षा व्यवस्था को भंग कर सीहोर पहुंचे, जहां शिवराज सिंह चौहान पैदल ही बच्चों और बच्चियों से मिलने उनके होस्टल पहुंचे. अपने पूर्व सीएम को मामा कहने वाले स्कूली बच्चे भी अपने मामा को अपने बीच पाकर खुश हो गए. वहां पहुंचकर शिवराज सिंह ने स्कूली बच्चो और बच्चियों के बीच काफी समय बिताया और उनकी समस्याएं सुनीं और तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को अपने बीच बुलाकर उन्हें निर्देश दिए. वहीं पूर्व सीएम ने बच्चों के बीच एक एक भजन भी गुनगुनाया.

सीहोर में किसान सम्मेलन में भाग लेने आए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान सबसे पहले इछावर रोड पर मोगराराम जोड़ पहुंचे. जहां एक निजी स्कूल का भूमिपूजन किया, इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने बच्चों के बीच पहुंचकर सभी बच्चों को प्यारे भांजे और भांजियां कहकर उनसे हाथ मिलाया और फिर उनकी फरमाइश पर एक भजन की कुछ पंक्तियां भी गुनगुनाई.

बता दें कि सीहोर में किसान सम्मेलन और कलेक्ट्रेट के घेराव के बाद पूर्व सीएम ने अचानक अपना सुरक्षा घेरा तोड़कर पैदल कलेक्टर के पीछे बने शासकीय बालक छात्रावास पहुंचे. बच्चों को पहले तो विश्वास नहीं हुआ की उनके मामा पूर्व सीएम उनके बीच आए हैं. शिवराज सिंह को देखकर बच्चे चीख चिल्लाकर हर्षमय तरीके से उनका स्वागत किया, इसी बीच सीएम ने सभी बच्चों से उनका हाल-चाल पूछा और उनकी समस्याएं जानीं.

इसके बाद पूर्व सीएम समीप बने शासकीय कन्या आदिवासी होस्टल पहुंचे. होस्टल के गेट पर बालिकाओं के अपने बीच पूर्व सीएम को देखकर खुशी जाहिर की. यहां भी शिवराज सिंह ने बालिकाओं की समस्याएं सुनी और तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को बुलाकर उसका समाधान किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *