फैंस को करना होगा इंतजार, नई दयाबेन को आने में लगेगा वक्त

तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों का खूब मनोरंजन करता है. शो को 28 जुलाई को 11  साल पूरे हो जाएंगे. जेठालाल से लेकर पोपटलाल तक शो का हर कैरेक्टर यूनिक है. बीते दिनों खबरें आई थी कि शो में दयाबेन का किरदार निभा रही दिशा वकानी अब शो में वापसी नहीं करेंगी. मालूम हो कि दिशा वकानी सितंबर 2017 से शो में नहीं दिखी हैं.

खबरें थी कि दिशा जल्द शो में एंट्री करने वाली हैं. मेकर्स के साथ उनकी बातचीत हो गई हैं. लेकिन ये खबरें मजह अफवाह साबित हुई. दिशा शो में अब नहीं आएंगी. दिशा के बाद शो में दयाबेन का किरदार कौन निभाएगा? इसको लेकर चर्चा जोरों पर है. लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. फैंस को दयाबेन के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा. दरअसल, शो के मेकर्स दयाबेन को लाने की जल्दी में नहीं हैं.

ताजा खबरों के अनुसार, शो के मेकर्स ने अभी के लिए दयाबेन के किरदार को होल्ड पर रखा है. मेकर्स दयाबेन की कास्ट के लिए कोई जल्दी में नहीं हैं. वो दयाबेन के लिए एक्ट्रेस ढूंढ़ रहे हैं, जो दयाबेन का किरदार परफेक्शन के साथ निभा सके. टीम ने फेमस स्टार्स और फ्रैश फेस को ऑडिशन के लिए इंवाइट किया है. मेकर्स दयाबेन के लिए परफेक्ट एक्ट्रेस की तलाश में हैं. इसीलिए जल्दबाजी नहीं करना चाहते.

बता दें कि ऐसी खबरें भी थी कि मेकर्स ने दयाबेन के रोल के लिए ''पापड़ पोल'' फेम एक्ट्रेस अमी त्रिवेदी को अप्रोच किया है. लेकिन जब इस बारे में अमी त्रिवेदी से संपर्क किया गया तो उन्होंने दयाबेन का रोल ऑफर होने की खबरों को गलत बताया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *