बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री के तमाम सुपरस्टार्स को लेकर बड़ी खबरें.

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में वे शाहरुख खान के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म 'बदला' को लेकर हंसी मज़ाक के चलते सुर्खियों में थे. अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर ट्विटर पर मज़ेदार ट्वीट किया है. दरअसल, एक ट्वीट काफी वायरल हो रहा था जो दुनिया की मशहूर कंपनियों के बारे में था. ये ट्वीट इन कंपनियों की कमाई के बारे में था. ट्वीट में लिखा था – एमेजॉन 28.3 मिलियन डॉलर्स प्रति घंटा, एप्पल 27.5 मिलियन डॉलर्स प्रति घंटा, गूगल 17.2 मिलियन डॉलर्स प्रति घंटा, माइक्रोसॉफ्ट 14.5 मिलियन डॉलर्स प्रति घंटा, इंटेल 7.6 मिलियन डॉलर्स प्रति घंटा, फेसबुक 7.1 मिलियन डॉलर्स प्रति घंटा, नेटफ्लिक्स 2.1 डॉलर्स प्रति घंटा.  

बाल ठाकरे के लिए दोस्तों ने भी उठाए थे सवाल, आलोचना पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया ऐसा जवाब

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर में से एक हैं. उन्होंने अलग-अलग किरदार निभाए हैं. नवाजुद्दीन आखिरी बार ठाकरे फिल्म में नजर आए थे. इसमें उन्होंने बाल ठाकरे का रोल किया गया था. नवाज के ठाकरे फिल्म को करने को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोगों ने सलाव उठाए. इस पर नवाज ने अरबाज खान के शो क्विक हील पिंच में जवाब दिया है.  शो के दौरान अरबाज खान ने नवाज से पूछा कि आपने ठाकरे फिल्म की, लेकिन इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर निगेटिव रिस्पॉन्स मिला है. अरबाज ने सोशल मीडिया पर नवाज को मिले सभी रिएक्शन को पढ़ा. अरबाज ने कहा, एक ने लिखा, आपसे ये उम्मीद नहीं थी. दूसरे ने लिखा है, फैन था तेरा तूने जबसे ये किरदार निभाया नफरत हो गई है. इस पर नवाज बोले, "मैं तो सिर्फ एक्टर हूं जो रोल मिलता है कर लेता हूं."

काजोल के संघर्ष की दास्तान- 14 घंटे धूप-बार‍िश में करना पड़ता था काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पोस्ट में काजोल ने बताया कि 90 का दशक बॉलीवुड स्टार्स के लिए काफी टफ टाइम होता था. काजोल ने अपनी पोस्ट में 1997 में आई फिल्म इश्क के सेट की एक फोटो शेयर की है. तस्वीर में काजोल मेकअप करती दिखीं. वो अपने शॉट के लिए तैयार हो रही थीं. फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "इश्क के सेट से… बड़े-बड़े फोन्स, पूरे दिन सेट पर बेठे रहना क्योंकि कोई वैन नहीं होती थी और कमरे बहुत दूर हुआ करते थे. हम बारिश-धूप में 14 घंटे तक काम करते थे…साथ ही कैमरे पर सुंदर भी दिखना होता था.

इंडियाज मोस्ट वान्टेड ट्रेलर: स्पाई थ्रिलर से धमाकेदार वापसी को तैयार अर्जुन`

अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वान्टेड का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसे राजकुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया है. फिल्म सच्ची कहानियों पर आधारित बताई जा रही है. आतंकवाद के खिलाफ जंग को दिखाती फिल्म 24 मई को रिलीज होगी. 2.30 सेकंड के ट्रेलर में अर्जुन कपूर जमे हैं. लगता है कई फ्लॉप फिल्में देने के बाद अब अर्जुन कपूर भी अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की तरह सीरियस, रियल और देशभक्ति से जुड़े कंटेंट की ओर रुख कर रहे हैं.

क्या स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से खत्म होगा पुनीत मल्होत्रा के डायरेक्शन का सूखा?

करण जौहर के बैनर तले बन रही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, 10 मई को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होने जा रही है. इस फिल्म से अनन्या पांडे, तारा सुतार‍िया डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में टाइगर श्रॉफ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है. पुनीत इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं, लेकिन उनके फिल्मी खाते में बतौर डायरेक्टर फ्लॉप फिल्में ही हैं. पुनीत मल्होत्रा के फिल्मी बैकग्राउंड पर नजर डालें तो उनके पर‍िवार का फिल्मी दुन‍िया से गहरा नाता रहा है. उनके नाना राम दयाल सबरवाल प्रोड्यूसर थे. पुनीत मल्होत्रा के प‍िता डायरेक्टर धवन के कज‍िन ब्रदर हैं. ड‍िजाइनजर मनीष मल्होत्रा पुनीत मल्होत्रा के अंकल लगते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *