महाराष्ट्र में भारी बारिश के कारण इंदौर में खड़ी हुई दिल्ली-मुंबई फ्लाइट

इंदौर
महाराष्ट्र में भारी बारिश का असर मध्य प्रदेश में भी विमान सेवा पर भी पड़ा है. मुंबई के बाद पुणे में अलर्ट के बाद फ्लाइट रोक दी गयी हैं. दिल्ली से मुंबई जाने वाली फ्लाइट इंदौर एयरपोर्ट पर ही खड़ी है.

महाराष्ट्र में मुंबई और आसपास के इलाकों में पिछले दो दिनों से जारी तेज़ बारिश से वहां भारी तबाही हुई है. मुंबई और पुणे में बीती रात दो अलग-अलग जगह बारिश की वजह से दीवार गिरने से अब तक कुल 22 लोगों की मौत की खबर है. मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. मौसम के कारण विमान सेवा भी बाधित है.

इसका असर मध्य प्रदेश में भी पड़ा है. इंदौर एयरपोर्ट पर रात 2 बजे से दिल्ली से मुंबई जाने वाली फ्लाइट खड़ी हुई है. इसमें 300 यात्री सवार हैं. यात्री परेशान हैं लेकिन मौसम के आगे सब बेबस हैं. मुंबई में बारिश के कारण इंदौर में फ्लाइट रोकी गई है.

पुणे में भी अलर्ट-मुंबई में बारिश के कहर के बाद अब पुणे पर भी संकट मंडरा रहा है. पुणे नगर निगम ने बारिश के संबंध में मौसम विभाग की चेतावनी को जारी करते हुए लोगों से घरों से बाहर न निकलने की अपील की है. नगर निगम की ओर से कहा गया है कि मौसम विभाग (आईएमडी) की ओर से आने वाले कुछ घंटों में पुणे में भारी बारिश की संभावना जताई गई है. लिहाजा सभी लोगों से अपील की जाती है कि वे एहतियात बरतें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *