प्रेम जाल में फंसाकर करवाता था देह व्यापार, रायपुर में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सेक्स रैकेट का मामला सामने आया है. पुलिस ने एक महिला दलाल सहित सात लड़कियों को हिरासत में लिया है. ये पूरा मामला कबीर नगर इलाके का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार लोगों में महिला दलाल के अलावा उसका बेटा और एक नाबालिक लड़की भी शामिल है. आरोपी है कि दलाल महिला का बेटा लड़कियों के प्रेम जाल में फंसाकर जिस्मफरोशी के धंदे में आने को मजबूर करता था.

मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर में पुलिस ने सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए महिला दलाल उसके बेटे सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में एक नाबालिग लड़की भी शामिल है. बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि हीरापुर में रहने वाली महिला आशा वर्मा अपने बेटे मुकेश वर्मा के साथ मिलकर सेक्स रैकेट चलाती है. इस जानकाी के आधार पर रविवार रात पुलिस ने दबिश देकर 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. मामले की जानकारी देते हुए सिविल लाइन के सीएसपी अभिषेक महेश्वरी का कहना है कि आरोपी मुकेश वर्मा लड़कियों को प्रेम जाल में भी फंसाता था और उसके बाद जिस्मफरोशी के धंधे में धकेल देते थे. रायपुर के साथ ही राजनांदगांव और दुर्ग तक लड़कियों की सप्लाई की जाती थी.

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने प्रेस कॉंप्रेंस में मामले से जुड़ी जानकारी दी. पुलिस का कहना है कि कबीर नगर इलाके में मां-बेटा मिलकर चला सेक्स रैकेट चला रहे थे. महिला दलाल का बेटा मुकेश शर्मा पहले लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फंसा था फिर उन्हे देह व्यापार में ले आता था. मुकेश वर्मा सोशल मीडिया के सहारे गरीब लड़कियों को अपने झांसे में लाता था. आशा वर्मा लड़िकयों को ग्राहकों को सप्लाई करती थी. आशा वर्मा और मुकेश वर्मा कबीर नगर के ही रहने वाले है. गिरफ्तार हुई तीन और युवतियां दुर्ग और राजनांदगांव की रहने वाली है. दोनों आरोपी मां-बेटा के खिलाफ मानव तस्करी का भी मामला दर्ज किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *