बनारस में SP ने तेज बहादुर को उतार दिलचस्प की लड़ाई, अतीक बिगाड़ेंगे खेल

 नई दिल्ली

हाईप्रोफाइल सीट काशी की लड़ाई दिलचस्प हो गई है. प्रियंका गांधी की जगह अजय राय के मैदान में उतरने से माना जा रहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी को वाकओवर दे दिया गया है, लेकिन ऐन वक्त पर सपा-बसपा ने अपना प्रत्याशी बदलते हुए शालिनी यादव की जगह तेज बहादुर यादव को मैदान में उतार दिया है. इस सीट पर बाहुबली अतीक अहमद के भी आ जाने से लड़ाई और रोचक हो गई है. अतीक अहमद का मुस्लिम वोटरों पर अच्छा खासा प्रभाव माना जाता है.

सपा के फैसले से केजरीवाल गदगद

शालिनी यादव का टिकट काटकर BSF जवान रहे तेज बहादुर को टिकट देने के फैसले से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बेहद खुश हैं. उन्होंने फौरन ट्वीट कर अखिलेश यादव को बधाई देते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती देने के लिए तेज बहादुर को सलाम. सनद रहे कि अरविंद केजरीवाल पिछली दफा पीएम नरेंद्र मोदी को टक्कर देने के लिए खुद बनारस से लड़े थे. 20.3 फीसदी वोटों के साथ केजरीवाल दूसरे नंबर पर रहे थे. उन्हें 2, 09, 238 वोट मिले थे.

सोशल मीडिया पर छाए वीडियो से हीरो बने थे तेजबहादुर

बीएसएफ जवान रहे तेज बहादुर यादव दो साल पहले एक वीडियो से सुर्खियों में आए थे. उन्होंने फौजियों को मिलने वाले खाने का एक वीडियो बनाया था जो सोशल मीडिया में वायरल हो गया था. उन्होंने वीडियो में फौजियों को मिलने वाले खाने की गुणवत्ता बेहद खराब बताते हुए तमाम आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि खाने की शिकायत करने के बाद भी अफसर कोई सुनवाई नहीं करते हैं. यहां तक कि गृह मंत्रालय ने भी उनकी चिट्ठी पर कोई जवाब नहीं दिया. इस वीडियो के जरिए उन्होंने देशभर से सिंपैथी बटोरी थी. आनन-फानन में सेना ने जांच के आदेश दे दिए थे, जिसमें वे दोषी पाए गए और उन्हें बीएसएफ से निकाल दिया गया.

फौज के नाम पर राजनीति करने वाले PM को सिखाना है सबक

हरियाणा निवासी तेजबहादुर यादव अब जंग के मैदान से निकलकर सीधे चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. चुनाव में उन्होंने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दी है. बनारस की गलियों में चुनाव प्रचार के दौरान तेज बहादुर कह रहे हैं कि वे काशी विश्वनाथ के आशीर्वाद से नकली चौकीदार को हराना चाहते हैं. तेज बहादुर का कहना है कि वे फ़ौज के नाम पर राजनीति करने वालों को हराना चाहते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *