प्रस्थानम ट्रेलर: प्यार और धोखे की पारिवारिक महागाथा, शानदार है पॉलिटिकल एक्शन ड्रामा

 
नई दिल्ली 

संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम का ट्रेलर रिलीज हो गया है. पॉलिटिकल थ्रिलर में संजय दत्त के अलावा जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अली फजल और चंकी पांडे अहम रोल में दिखेंगे. डायरेक्टर देवा कट्टा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी. संजय दत्त की ये फिल्म 2010 में आई साउथ की मूवी प्रस्थानम की हिंदी रीमेक है.

प्रस्थानम में 1 दशक बाद मनीषा कोइराला और संजय दत्त साथ नजर आएंगे. दोनों ने 2008 में आई फिल्म महबूबा में साथ काम किया था. प्रस्थानम के लुक पोस्टर्स और टीजर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं. टीजर फैंस को दमदार लगा था. संजय दत्त मूवी में बलदेव प्रताप सिंह के रोल में दिखेंगे, जो कि एक बाहुबली नेता है. जैकी श्रॉफ गैंगस्टर बने हैं. जैकी और संजय की इस फिल्म में केमिस्ट्री देखते ही बनती है. दोनों एक दूसरे के खास दोस्त के रोल में दिखेंगे. वही संजय दत्त और जैकी को चुनौती चंकी पांडे देते हुए नजर आएंगे. वही संजय दत्त के पुत्र के रोल में अली फजल दिखाई देंगे.

संजय दत्त की पिछली रिलीज कलंक थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी. एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में प्रस्थानम के बाद तोरबाज, पानीपत, सड़क 2, केजीएफ चैप्टर 2 और भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया शामिल हैं.

फिल्म के डायरेक्टर देवा ने पीटीआई के साथ बातचीत में बताया था कि कैसे संजय दत्त प्रस्थानम की रिलीज के बाद से ही इस कहानी को हिंदी ऑडियन्स के सामने लाना चाहते थे. उन्होंने कहा कि संजय दत्त इस प्रोजेक्ट में साल 2011-2012 से ही दिलचस्पी रखते थे. यानि साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म रिलीज के अगले साल से ही संजय इस प्रोजेक्ट को हिंदी में बनाना चाह रहे थे. इस दौरान वे जेल भी गए और फिर वापस आए लेकिन इस फिल्म को लेकर उनका पैशन खत्म नहीं हुआ. मैं भी इस फिल्म को लेकर काफी दिलचस्पी लेने लगा था क्योंकि संजू इस प्रोजेक्ट को काफी शिद्दत से बनाना चाहते थे. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *