सेलेना गोमेज की वजह से जस्टिन ने नहीं की शादी

लंदन 
जस्टिन बीबर ने पिछले साल सितंबर में अपनी प्रेमिका हैले बाल्डविन के साथ अपनी शादी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर करके अपने फैंस को बेहद खुश कर दिया था। और तब से यह कपल अपने दोस्तों और फैमिली के लिए किसी बिग सेरिमनी की तैयारियां कर रहे थे जिसमें दोनों सभी रीति-रिवाजों के साथ शादी करने वाले थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी शादी इसी महीने होने वाली थी लेकिन अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सेलेना गोमेज की मानसिक हालत ठीक ना होने की वजह से उन्होंने यह शादी टाल दी है। 

दरअसल बेबी सिंगर जस्टिन बीबर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड ताकी ताकी सिंगर सेलेना गोमेज की मेंटल हेल्थ ठीक ना होने की वजह से हॉस्पिटलाइजेशन को लेकर काफी दुखी थे। जिस वजह से वह कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन करने से कतरा रहे थे। सोर्स के मुताबिक जस्टिन चाहते हैं कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड उनकी शादी से पहले बिल्कुल ठीक और खुश हो वह आज भी उनकी काफी परवाह करते हैं लेकिन यह बात उनकी पत्नी हैले बाल्डविन को जायज़ ही अखरती होगी।

ताकी ताकी गाने की सिंगर सेलेना गोमेज सोशल मीडिया पर अपनी वापसी कर चुकी है उन्होंने लंबे समय के बाद कुछ ब्लैक एंड व्हाइट पिक्चर्स शेयर की है जिस में लिखा है मैं जानती हूं मैं काफी वक्त बाद आपसे कुछ शेयर कर रही हूं लेकिन मैं सभी को नए साल की शुभकामनाएं देना चाहती हूं। आपके प्यार और साथ के लिए सभी को शुक्रिया कहना चाहती हूं। पिछला साल संघर्ष भरा था लेकिन यह चैलेंज ही आपको एहसास कराते हैं कि आप कौन हैं और आप कितने काबिल हैं। हां यह आसान नहीं था लेकिन मुझे गर्व है कि इस वजह से मैं एक बेहतर इंसान बन पाई हूं। और आप मुझे एक नए अच्छे साल की आशा है। जायज़ ही ये वक़्त सेलेना के लिए मुश्किल भरा है आखिर जस्टिन बीबर उनका पहला प्यार थे जिससे उभर पाना उनके लिए अभी भी काफी मुश्किल है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *