बिकिनी पहने समंदर में जेट स्कीइंग करती नजर आईं नुशरत भरूचा

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुशरत भरूचा इन दिनों काम से ब्रेक लेकर एडवेंचरस मूमेंट्स एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो और तस्वीर शेयर की है जिसमें वे बिकिनी में हैं और समंदर की लहरों के बीच जेट स्कीइंग करती नजर आ रही हैं.

वेकेशन पर यूं एन्जॉय करती दिखीं नुशरत भरूचा-
नुशरत ने अपने वेकेशन को रोचक बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. नुशरत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे पूरे उत्साह के साथ समंदर में जेट स्कीइंग करती नजर आ रही हैं. इस दौरान की एक फोटो भी उन्होंने शेयर की है जिसमें वे समंदर में जेट पर आराम फरमाती नजर आ रही हैं.

नुशरत ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा- बस जेट स्कीइंग करते हुए जीवन से गुजरते हुए, मैं फिर से पीछे जाना चाहती हूं. बता दें कि नुशरत ने इस हॉलिडे ट्रिप के लिए मालदीव को चुना. नुशरत इस दौरान खूब एडवेंचर करती नजर आ रही हैं. नुशरत ने इसके अलावा हवाई सफर का भी आनंद लिया. ट्रांस मालदीव एयरप्लेन के साथ भी उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा- चाहती तो सीधे पायलट सीट पर ही जाकर बैठ जाती. मैं इसे खुद उड़ाने को लेकर उत्सुक थी. इस खूबसूरत राइड को अगर मैं ना करती तो मेरा मालदीव टूर अधूरा रह जाता.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *