पैंट स्टाइल ब्लैक साड़ी में कसौटी फेम एरिका का फ्यूजन अवतार

टीवी क्वीन एकता कपूर का मशहूर टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की एक बार फिर टीवी पर आ रहा है लेकिन इस बार नए किरदारों के साथ। कसौटी की इस नई टीम को भी दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। सीरियल में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली टीवी ऐक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस को भी दर्शकों का खासा प्यार मिल रहा है। टीवी स्क्रीन पर रील लाइफ में हर वक्त ट्रडिशनल कपड़ों में नजर आने वाली एरिका रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश हैं।

एरिका को कैजुअल वेअर और उसमें भी जींस-टी-शर्ट से कुछ ज्यादा ही प्यार है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि एरिका अक्सर अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं जिसमें वे ज्यादातर टाइम जींस और टीज में ही नजर आती हैं। हालांकि एरिका ड्रेसेज में भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं। पिछले दिनों एरिका ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह ब्लैक और गोल्ड कलर की पैंट स्टाइल साड़ी में नजर आ रही थीं।
ब्लैक कलर की इस पैंट स्टाइल साड़ी में गोल्डेन कलर का बॉर्डर था जिसे एरिका ने ब्लैक कलर के स्पेगेटी स्टाइल टॉप के साथ पहना था। इस ड्रेस की हाइलाइट थी इसका गोल्डन कलर का बेल्ट। खास बात यह थी कि अपनी इस पैंट स्टाइल साड़ी को एरिका ने ब्लैक कलर के ऐंकल लेंथ बूट्स के साथ पहना था। एरिका का यह इंडो-वेस्टर्न फ्यूजन लुक उन पर बेहद सूट कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *