ऑनलाइन लीक हुए Honor 20 Pro के तीन नए कलर वेरियंट, सामने आए कैमरा डीटेल्स

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर ऑनर अपनी Honor 20 सीरीज के स्मार्टफोन से जल्द पर्दा उठाने वाला है। इन स्मार्टफोन्स को 21 मई को लंदन में होने वाले इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन्स Honor 20 और Honor 20 Pro को लॉन्च किया जा सकता है। इन अपकमिंग डिवाइसेज से जुड़े कई लीक सामने आ चुके हैं। हाल ही में सामने आए लीक्स में इन फोन मॉडल्स के कलर वेरियंट्स का पता चला है।

नए रेंडर्स में कलर ऑप्शंस के अलावा फोन्स के कैमरा डीटेल्स भी सामने आए हैं। Honor 20 Pro के नए कलर वेरियंट्स की बात करें तो यह फोन पर्पल ब्लू, टी ग्रीन और वाइट पिंक कलर में आएगा। पिछले लीक्स में सामने आया था कि यह फोन ब्लैक कलर में भी आएगा। साथ ही पता चला है कि इस स्मार्टफोन में रियर पैनल पर चार कैमरा सेंसर वाला क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। लीक तस्वीरों में बैक पैनल पर चार वर्टिकल सेंसर दिख रहे हैं।

फोन के कैमरा में पेरिस्कोप लेंस, एक टेलिफोटो लेंस और ToF सेंसर दिया जा सकता है। ऐसा ही सेटअप हाल ही में लॉन्च हुए Huawei P30 Pro में भी देखने को मिला था। अफवाहों की मानें तो फोन का प्राइमरी कैमरा Sony IMX600 सेंसर के साथ आएगा और यह हुवावे पी30 प्रो की तरह ही 5X जूम को सपॉर्ट कर सकता है। वहीं, Honor 20 में क्वॉड की जगह ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो उम्मीद की जा रही है कि ऑनर 20 प्रो Kirin 980 SoC प्रोसेसर से लैस होगा और इसमें 6.1 इंच का OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। इसके साथ कंपनी इस फोन को 8जीबी रैम और 256जीबी के मेमरी ऑप्शन के साथ लॉन्च कर सकती है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,650 mAh की बैटरी दी जा सकती है जो फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *