पुलिस ने तीन और आरोपियों को किया गिरफ्तार: सोनभद्र हत्याकांड

 घोरावल(सोनभद्र) 
सोनभद्र कांड के तीन और आरोपितों को गुरुवार की भोर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घोरावल के कन्हारी मोड़ के पास से तीनों आरोपितों को पकड़ा। अब तक इस मामले में कुल 51 आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

घोरावल कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक सीपी पाण्डेय ने बताया कि गुरुवार की भोर छापेमारी कर उभ्भा गांव में हुई घटना के तीन और आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपित चन्द्रमणि, इन्द्रमणि और भूषण को कोतवाली क्षेत्र के कन्हारी मोड़ के पास से गुरुवार की भोर तीन बजे गिरफ्तार किया गया है। कोतवाली प्रभारी सीपी पाण्डेय ने बताया कि इस मामले में अब तक कुल 51 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया।

वहीं, आरोपियों की निशानदेही पर अब तक कुल 19 ट्रैक्टर और दो असलहा भी बरामद किया जा चुका है। बता दें कि घोरावल के उभ्भा गांव में 17 जुलाई को जमीन को लेकर हुए विवाद में चली गोली में 10 आदिवासियों की मौत हो गई थी तथा 21 लोग घायल हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने 28 नामजद और 50 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। घटना के बाद से ही पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू कर दी। पुलिस अभी अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है। आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस कोतवाली क्षेत्र के सपही और मूर्तियां गांव के साथ ही आसपास के गांवों और पड़ोसी जनपद मिर्जापुर में भी छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *