पुलिस कांस्टेबल ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद को मारी गोली

गरियाबंद
कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार देर रात एक पुलिस कांस्टेबल ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली। देर रात जब वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचा तो साथियों ने कॉल किया। कोई जवाब नहीं मिलने पर वे घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो कमरे में दोनों के शव पड़े हुए थे। हत्या और आत्महत्या को लेकर कोई कारण अभी तक सामने नहीं आ सका है।
एक साल पहले ही हुई थी शादी

    जानकारी के मुताबिक, कोपरा गांव निवासी रमेश सेन छत्तीसगढ़ पुलिस में कांस्टेबल था। एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी और पति-पत्नी कुछ समय पहले ही गरियाबंद के कोतवाली क्षेत्र में शिफ्ट हुए थे। बताया जा रहा है कि रात करीब 10 बजे उसकी उपजेल में ड्यूटी थी, लेकिन वो पहुंचा नहीं। इस पर साथियों ने उसे मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इस पर उसके साथी आरक्षक के घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने खोला नहीं।

    इसके बाद उन्होंने सिटी कोतवाली पुलिस को फोन किया। सूचना पर पहुंची पुलिस मकान का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो कांस्टेबल और उसकी पत्नी का शव पड़ा था। पत्नी का शव पलंग पर और जवान का शव जमीन पर पड़ा हुआ था। पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। एएसपी सुखनंदन राठौर, एसडीएम जे आर चौरसिया, एसडीओपी संजय ध्रुव, डीएसपी सिद्धार्थ बघेल, तहसीलदार राकेश साहू, नायब तहसीलदार समीर शर्मा की मौजूदगी में शव को पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *