पुलिस आरक्षक के गाने की सोशल मीडिया पर धूम, 95 हजार से ज्यादा लोगों ने किया पसंद

उज्जैन
मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) जिले में पुलिस आरक्षक ने अपने रोमांटिक और दर्दभरे नगमों से सोशल मीडिया (social media) पर धूम मचा दी है. वीडियो (video) को 5 दिन में ही 95 हजार से ज्यादा लोंगों ने इसे पसंद किया है. एक्टिंग और गाने (singing) के शौकीन पुलिस आरक्षक कृष्णा बैरागी का तीसरा गाना रिलीज हुआ, जिसे सोशल मीडिया अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है.

गीतकार के रूप में अपनी पहचान बना चुका यह आरक्षक 26 वर्षीय कृष्णा बैरागी हैं. कृष्णा वर्ष 2013 में पुलिस में भर्ती हुआ. मूलत: जावरा के सरसी गांव के कृषक परिवार से कृष्णा को शुरू से ही गीत लिखने का शौक है. अब तक 15 से गाने और इतने ही भजन लिख चुके हैं. उज्जैन के बड़नगर थाने में तैनात कृष्णा बैरागी के गानों को यूट्यूब पर जमकर पसंद किया जा रहा है बल्कि अपने गाने के शौक के चलते कृष्णा बैरागी के बड़ी संख्या में फॉलोअर्स भी बन गए हैं.

कृष्णा बैरागी मूल रूप से पुलिस के आरक्षक हैं और अपने गाने लिखने और कंपोज करने के शौक के चलते लगातार संगीत पर भी ध्यान देते हैं ऐसे में उन्होंने अब तक 3 गाने लिखकर उनको रिलीज किया है. साथ ही उन्हीं तीन गानों में एक्टिंग भी कृष्ण बैरागी ने ही की है. हाल फिलहाल में कृष्णा ने पनिहारी नाम का वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर डाला है, जिसे लिखा भी कृष्णा ने ही है साथ ही गाने में स्वर और एक्टिंग भी कृष्णा ने की है.

कृष्णा ने पुलिस ड्यूटी के दौरान भी नहीं छोड़ा संगीतकृष्णा के इस गाने को अब तक 95000 से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. यूट्यूब पर डालते ही आरक्षक कृष्णा सेलिब्रिटी के रूप में जाना जाने लगा है. कृष्ण बताते हैं कि पनिहारी गाना का दूसरा भाग भी जल्द ही रिलीज किया जाएगा और लगातार अपनी संगीत की सूची के चलते कृष्णा ने पुलिस ड्यूटी के दौरान भी संगीत को नहीं छोड़ा और अपनी रुचि के चलते आज देश सेवा के बाद संगीत में अपना समय देते नजर आते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *