पुणे के अस्पताल से मास्क चुराने के आरोप में फार्मासिस्ट गिरफ्तार

पुणे

पुणे के नामी अस्पताल के एक फार्मासिस्ट को मास्क, दवाएं, इंजेक्शन समेत 35,000 रुपये का मेडिकल सामान चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. कोरोना वायरस के खतरे की वजह से मास्क की इनदिनों भारी मांग है.

पुणे के एक नामी अस्पताल में काम करने वाले फार्मासिस्ट 28 साल के सुयश पंडारे को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की मदद से गिरफ्तार किया गया. उसके पास से मिले मेडिकल सामान में 1,253 रुपये के मास्क, 9,597 रुपये के इंजेक्शन, 1,750 रुपये की आइंटमेंट्स, 23,110 रुपये की ऑगमेंटिन 625 mg टेबलेट्स, कैलशियम टेबलेट्स, किडनी रोग में डायलासिस के दौरान इस्तेमाल की जाने वाली Renecar टेबलेट्स, एंटासिड कैप्सूल्स शामिल हैं. सीसीटीवी फुटेज खंगालने से साफ हो गया कि सुयश ने अंधेरे का फायदा उठाकर ये सारा सामान चुराया.

अस्पताल प्रशासन ने तत्काल कोरेगांव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई. अस्पताल से जुड़े एक अधिकारी ने इंडिया टुडे से बात करते हुए इस घटना की पुष्टि की. अस्पताल प्रशासन के मुताबिक सुयश पंडारे क्वालिफाइड फार्मासिस्ट है और बीते 4 साल से अस्पताल के मेडिकल स्टोर्स में काम कर रहा है.

सुयश को आईपीसी की धारा 381 के तहत गिरफ्तार किया गया है. कोरेगांव पुलिस स्टेशन के जांच अधिकारी श्रीकांत गुरव ने बताया कि आरोपी को सोमवार दोपहर कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *