पार्टनर संग रिश्ते को ‘मसालेदार’ बना देंगे ये सेक्स गेम्स

शादी की नींव अगर कपल की आपसी समझ और विश्वास पर टिकी होती है, तो सेक्शुल रिलेशन उसे और भी मज़बूत आधार प्रदान करता है। लेकिन भागती-दौड़ती ज़िंदगी और बदलते लाइफस्टाइल के बीच कपल्स के बीच रोमांस के लिए वक्त ही नहीं बचता। नतीजा यह होता है कि वक्त के साथ सेक्शुअल ड्राइव भी कम हो जाती है। लेकिन कुछ सेक्स गेम्स हैं, जिनके ज़रिए कपल्स अपने रिश्ते को मजबूत होने के साथ-साथ स्पाइसी भी बना सकते हैं:

सेक्स गेम्स एक बेहतरीन ज़रिया हैं आपको आपके पार्टनर के करीब लाने का। इनके ज़रिए न सिर्फ आपके बीच का रिलेशन मज़बूत होगा बल्कि आपका मूड भी फ्रेश रहेगा। आप अपने पार्टनर संग रोमांटिक और नॉटी स्टाइल वाला कार्ड गेम खेल सकते हैं। हर कार्ड के साथ आप एक रोमांटिक ऐक्ट जोड़ सकते हैं। जैसे कि आपके पार्टनर के पास पान के पत्ते वाला कार्ड आता है तो उसे अपने कपड़े उतारने होंगे, क्वीन आई तो मसाज करनी होगी, आदि।

हैंडकफ्स के साथ पार्टनर इंप्रैस
रोमांस और सेक्स को और भी दिलचस्प बनाने का सबसे अच्छा तरीका है पार्टनर को हैंडकफ (हथकड़ी लगाना)। अगर आपने हॉलिवुड फिल्म 'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे' देखी है तो उसमें इस तरह का सीन देखा भी होगा। तो फिर क्यों न कुछ उसी तरह का रोमांच और स्पाइस अपनी सेक्शुल लाइफ में जोड़ा जाए। पार्टनर को बेड पर हथकड़ियों के ज़रिए बांधकर आप उसके साथ कुछ ऐसे मूव्स परफॉर्म कर सकते हैं कि वह भी हैरान रह जाए।

रोमांटिक ट्विस्ट के साथ ट्रूथ ऐंड डेयर व अन्य गेम्स
इन गेम्स के अलावा आप कुछ हल्के-फुल्के गेम्स खेल सकते हैं, लेकिन उन्हें आप रोमांटिक टच दे सकते हैं। जैसे कि ट्रूथ ऐंड डेयर (truth and dare), जिसमें पार्टनर के डेयर चुनने पर आप उसे कुछ भी इरॉटिक और सेक्सी परफॉर्म करने या फिर आपको सिड्यूस करने के लिए कह सकते हैं। इसके अलावा सवाल-जवाब का गेम खेल सकते हैं, जिसमें आप उससे कुछ रोमांटिक सवाल पूछ सकते हैं और हर सवाल के जवाब में नई सेक्शुअल पोज़िशन ट्राई कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *