पार्क में नशीली दवा बेचते युवक को पुलिस ने दबोचा, 102 बोतल कफ सिरफ जब्त

अंबिकापुर 
छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में रविवार को पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शहर के संजय पार्क के पास 102 बोतल नशीले कफ सिरप के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया. दरअसल युवक बैग में नशीले कफ सिरप को लेकर बेचने के लिए घूम रहा था, जिसके बाद पुलिस ने मौके से उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहास पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

सीएसपी आरएन यादव के मुताबिक शनिवार को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई की. सूचना मिलते ही कोतवाली टीआई केके सिंह ने इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी, जिसके बाद  एसपी सदानंद कुमार के निर्देश पर और सीएसपी आरएन यादव के नेतृत्व में मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर पहुंची, पुलिस को देख युवक युवक घबरा गया और तेजी से भागने लगा.

इस दौरान पुलिस ने आरोपी को दौड़ाकर अपनी गिरफ्त में ले लिया और आरोपी के बैग की तलाशी ली. इस दौरान बैग में 102 नग कफ सिरप को बरामद किया गया. वहीं पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम प्रवीण कुजूर बताया जो कि राजपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. पुलिस के मुताबिक जब्त किए गए सिरप की कीमत 12 हजार 240 रुपए बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *