पांच वेरियंट में आ सकता है Samsung Galaxy S11

 

साउथ कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग का Galaxy S11 साल 2020 में सबसे पहले लॉन्च होने वाले फ्लैगशिप डिवाइस में से एक हो सकता है। इस स्मार्टफोन से जुड़े लीक्स सामने भी आने लग गए हैं। पॉप्युलर लीकस्टर और अमेरिकन ब्लॉगर Evan Blass की मानें तो इस बार भी Galaxy S11 को तीन साइज में लाया जाएगा।

सबसे छोटा मॉडल 6.2 इंच या 6.4 इंच का हो सकता है, जिसका नाम गैलेक्सी S11e हो सकता है। इसके अलावा एक 6.7 इंच का S11 होगा और सबसे बड़े साइज में 6.9 इंच स्क्रीन वाला S11+ मॉडल हो सकता है। ये तीनों ही मॉडल्स कर्व्ड डिजाइन के साथ आएंगे। इस साल आए तीन मॉडल्स में से कंपनी ने S10e को फ्लैट लुक के साथ लॉन्च किया था।

इवान ब्लास ने यह भी बताया कि गैलेक्सी S11e और गैलेक्सी S11 के कंपनी दो-दो मॉडल उतारेगी। इनमें से एक LTE और दूसरा 5G वेरियंट होगा। वहीं, सबसे बड़े गैलेक्सी S11+ को सिर्फ 5G वेरियंट में ही लाया जाएगा। इस तरह S11 सीरीज के कुल पांच वेरियंट देखने को मिल सकते हैं।

 

इससे पहले आए लीक्स में कहा गया था कि इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम और सैमसंग के नए स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट और Exynos 9830 दिए जाएंगे। इसके अलावा खबर है कि S11 सीरीज में कंपनी 108 MP कैमरा दे सकती है। इस फोन में कंपनी अपने ISOCELL HMX सेंसर का इस्तेमाल कर सकती है। गैलेक्सी S11 में कंपनी पेरिस्कोप स्टाइल कैमरा का इस्तेमाल कर सकती है जिससे फोन को 5x ऑप्टिकल जूम मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *