पहले दिन कर सकती हैं इतने करोड़ का बिजनेस, ऐवेंजर्स एंडगेम और कबीर सिंह का तोड़ सकती है रिकॉर्ड

 नई दिल्ली        
एक्टर प्रभास और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘साहो’ का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस प्रेडिक्शन सामने आ चुका है। ‘साहो’, कल यानी 30 अगस्त को रिलीज होनी है जिसके चलते फैंस प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म से काफी उम्मीद लगाकर बैठे हैं। अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म ‘साहो’ पहले ही दिन करीब 60 करोड़ का बिजनेस कर सकती हैं। यानी प्रभास की ये फिल्म शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ और हॉलीवुड सीरीज ‘ऐवेंजर्स एंडगेम’ तक का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। 

वहीं, अगर फिल्म ‘साहो’ के हिंदी वर्जन की बात करें तो फिल्म ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जोहर के मुताबिक ये 15 से 20 करोड़ का बिजनेस कर सकती है। वे कहते हैं कि फिल्म को लेकर मार्केट में काफी चर्चा है। फैंस प्रभास और श्रद्धा कपूर की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यहां तक की जब इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था तब मार्केट में इसकी काफी चर्चा हुई थी। और लोगों से इसे पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिले थे। छुट्टी वाले दिन न रिलीज होना एक कारण हो सकता है जहां फिल्म का हिंदी संस्करण कमाई के मामले में थोड़ा पीछे रह सकता है।   
 आपको बता दें कि फिल्म ‘साहो’ तमिल, तेलुगू और मलयालम के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी। फिल्म ‘बाहूबली’ के बाद प्रभास इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *