तो क्या सच में प्रेगनेंट हैं ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा?

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में हॉलिवुड पॉप सिंगर निक जोनस के साथ शादी की थी। इसके कुछ समय के बाद से ही ऐक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर रिपोर्ट्स सामने आने लगीं, लेकिन हर बार स्टार कपल की ओर से इन खबरों को झूठा बताया गया। हालांकि उनके कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट लुक की तस्वीर पर एक हॉलिवुड ऐक्ट्रेस ने ऐसा कॉमेंट किया कि एक बार फिर प्रियंका के प्रेगनेंट होने की बातें होने लगी हैं।

दरअसल, प्रियंका ने कान फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करते हुए बेहद खूबसूरत ब्लैक ड्रेस पहनी थी। इस आउटफिट में वह काफी सेक्सी दिखाई दे रही थीं। ऐक्ट्रेस को उनके लुक के लिए काफी तारीफें मिलीं, लेकिन हॉलिवुड अदाकारा ऑक्टेविया स्पेंसर ने जो कॉमेंट किया उस पर सभी की नजरें जाकर थम गईं।

ऑक्टेविया ने प्रियंका के इंस्टाग्राम पर शेयर्ड फोटो पर लुक की तारीफ करते हुए लिखा, 'Stunning Mamacita' (स्टनिंग मामासिटा)। Mamacita एक स्पैनिश वर्ड है जिसका मतलब 'मां' होता है। इस वर्ड को देखते ही लोगों ने तुरंत कयास लगाना शुरू कर दिए कि कहीं यह इशारा प्रियंका की प्रेग्नेंसी की ओर तो नहीं है।

अब निक और प्रियंका जल्द ही अपने घर में नन्हे मेहमान का स्वागत करते दिखेंगे या फिर इस बार भी यह कयास महज अफवाह बनकर रह जाएंगे यह तो स्टार कपल के किसी बयान के सामने आने के बाद ही साफ हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *