विंटेज कार के साथ अमिताभ बच्चन शेयर की तस्वीर

सिनेमा की जब भी बात की जाएगी तो मेगास्टार अमिताभ बच्चन का नाम आना तय है। अपनी दमदार ऐक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाले अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने से जुड़े अपडेट्स फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने रविवार रात को एक येलो कलर की विंटेज कार के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

ट्विटर पर शेयर की तस्वीरअमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह एक येलो कलर की विंटेज कार के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'कई बार ऐसा समय आता है, जब आपके पास शब्द नहीं होते हैं… अभी मैं हूं… खुद को व्यक्त करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन कुछ भी बाहर नहीं आ रहा… बीते समय की कहानी… समय से परे एक भाव।' बिग बी की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस उन्हें बधाई देने लगे।

ब्लॉग पर दी थी जानकारी
अमिताभ बच्चन ने इस पोस्ट के पहले अपने ब्लॉग में इस विंटेज कार के बारे में बताने का वादा किया था। उन्होंने लिखा, 'स्पष्ट रूप से कहानी के पीछे भी एक कहानी होती है… और ये तब कही जाएगी जब बातें बंद हो जाएंगी और सुनना शुरू हो जाएगा। ये कहानी 1950 के शुरुआती दशक की है… जिसे सुलाने का लालच देकर सुनाया जाया था।'

अमिताभ बच्चन की पाइपलाइन में फिल्में
वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उनके पास पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। वह रणवीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ 'ब्रह्मास्त्र', आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो सिताबो', इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' और फिल्म 'झुंड' में दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *