पश्चिम बंगाल में बिहारियों पर हमला, कोलकाता से पटना आ रही बस को बनाया निशाना

पटना 
पश्चिम बंगाल में बिहार के लोगों पर हमला और पिटाई करने का मामला सामने आया है. घटना पश्चिम बंगाल के बर्धमान इलाके की है जहां असामाजिक तत्वों ने बिहारी यात्रियों को निशाना बनाते हुए उन पर हमला बोला और उनके साथ मारपीट की.

इस मामले में पटना के जक्कनपुर थाने में शिकायत दर्ज कराया गया है. पीड़ित यात्रियों की बस जब पटना पहुंची तो वहां लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जानकारी के मुताबिक घटना को अंजाम देने वाले असामाजिक तत्व 20-25 की संख्या में थे. यात्रियों ने पुलिस को बताया कि सभी बंगाल टाइगर बस से कोलकाता से पटना आ रहे थे इसी दौरान उनकी बस को निशाना बनाते हुए हमला किया गया.

पीड़ित लोगों के मुताबिक हमला करने वाले लोग शराब के नशे में थे. बस को उस वक्त निशाना बनाया गया जब यात्री बर्द्धमान में एक होटल पर रूकी और लोग खाने के लिए नीचे उतरे. इसी दौरान शराब के नशे में पहुंचे कुछ युवकों ने गाड़ी में बिहार का नंबर देखा तो बिदक गए और लाठी-डंडे लेकर मारपीट करने लगे.

पीड़ित लोगों की मानें तो उनके साथ मारपीट और लूटपाट भी की गई है जिस कारण कई यात्रियों को चोट आई है. एक यात्री ने बताया कि उसकी सोने की चेन छीन ली गई. कुछ लोगों का कहना है कि होटल संचालक ने पहले से ही योजना बना रखी थी और बड़े ही सुनियोजित ढंग से इस घटना को अंजाम दिलवाया गया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *