परिवार में 9 लोग, लोकसभा चुनाव में 5 वोट मिलने पर रो पड़ा शख्स

जालंधर
17वीं लोकसभा के लिए हुए चुनाव के चौंकाने वाले नतीजे गुरुवार को सामने आए। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को ऐतिहासिक जीत मिली। हालांकि, जालंधर के एक काउंटिंग सेंटर में चर्चा सिर्फ बीजेपी की जीत की नहीं बल्कि एक और शख्स की है। शटर बनाने का बिजनस करने वाले नीतू शटरांवाला गुरुवार को आंसुओं के साथ काउंटिंग सेंटर से बाहर निकले। इसकी वजह सिर्फ चुनावी हार नहीं थी।

'परिवार में 9 लोग, मिले 5 वोट'
टूट चुके नीतू ने बताया, 'मेरे परिवार में 9 लोग हैं लेकिन मुझे सिर्फ 5 वोट मिले और ये मेरे लिए हैरान कर देने वाला है। मेरी पूरी गली ने मुझे वोट करने का वादा किया था लेकिन मुझे सिर्फ 5 वोट मिले। मैं एक महीने अपनी दुकान से दूर रही और लोगों के बीच काम किया लेकिन उन्होंने मेरे लिए वोट नहीं किया। हार से निराश नीतू ने आगे से कोई चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है।

पहले यूं आए थे चर्चा में
नीतू काउंटिंग सेंटर में ही रो पड़े और उनकी बातें लोगों ने रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दीं। देखते ही देखते उनके विडियो को लाखों लोग देख चुके थे। हालांकि, बाद में पता चला कि नीतू ने हार पहले ही मान ली थी। दिन खत्म होने तक उन्हें 856 वोट मिल चुके थे। नीतू इससे पहले चर्चा में आए थे जब उन्होंने एक मोबाइल फोन को फर्जी बम के साथ जोड़ दिया था, उन्हें पुलिस ने पकड़ लिया था। उस वक्त मीडिया के मिली अटेंशन के बाद उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *