पत्नी को वापस भेजने के लिए सास ने रखी धर्म बदलने की शर्त, पीड़ित पति ने कलेक्टर से लगाई गुहार

 

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में अपनी दो साल की बेटी को सोता छोड़ युवती बिना किसी को बताए अपने मायके चली गई. इसके बाद पत्नी को ढूंढते हुए पति जब उसके घर पहुंचा, तो सास ने ऐसी शर्त रखी जिसे सुनने के बाद उसके होश ही उड़ गए. दीपक का आरोप है कि उसकी सास ने कहा कि अगर वह धर्म परिवर्तन कर ले तो वो अपनी बेटी उसके साथ भेजेगी. पीड़ित युवक ने अब कलेक्टर से मदद की गुहार लगाई है.

आपको बता दें कि द्वारकापुरी में रहने वाले दीपक ने कलेक्टर से मदद की गुहार लगाई है. दीपक का कहना है कि बीते 17 जून 2016 को प्रियंका उर्फ शहनाज के साथ आर्य समाज मंदिर औरंगाबाद (महाराष्ट्र) में उसका विवाह हुआ था. वहीं 28 जुलाई 2017 को उनकी एक बेटी भी हुई. कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक चला, लेकिन 2 जुलाई को प्रियंका अपने पति और बेटी पीहू को सोता हुआ छोड़कर चली गई.

 

दीपक ने जब तलाश शुरू की तो पता चला कि वह अपनी मां के घर में है. जब वह अपनी बीवी को लेने अपने ससुराल पहुंचा तो उसकी मां रुकैया बी और उसकी बहनें उसके साथ मारपीट करने लगे. पत्नी के परिवार वालों का कहना है कि तू पहले अपना धर्म बदल, तब हम तेरी पत्नी को भेजेंगे. इस पर जब दीपक ने कहा कि बच्ची अपनी मां के लिए रो रही है, तब भी उनका दिल नहीं पसीजा. यहां तक कि किसी ने उसे उसकी पत्नी से मिलने तक नहीं दिया.

इधर, दीपक का कहना है कि उनकी दो साल की बेटी पीहू अपनी मां को याद कर उठ-उठकर बैठ जाती है. स्थिति यह है कि वो बेटी को पत्नी के पास छोड़ भी नहीं सकता, क्योंकि वहां का माहौल ठीक नहीं है. ऐसे में बेबस पति ने अपनी पत्नी को सास के चंगुल से छुड़वाने की गुहार लगाई है. ताकि बच्ची को उसकी मां मिल जाए. दीपक ने यहां तक कहा कि उसकी पत्नी आना चाहती होगी, लेकिन उसे दबाकर रखा गया होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *