नागिन 3 में सुमित्रा फंसी विष के जाल में

'नागिन 3' के लेटेस्ट एपिसोड में सभी लोग रिंकी को मरा हुआ देखकर चौंक जाते हैं। सुमित्रा कहती है कि बेला ने रिंकी को मार दिया जबकि युवी कहता है कि विष की आत्मा ने रिंकी को मारा है। हालांकि सुमित्रा इस बात पर भरोसा नहीं करती है। विष की आत्मा की बात सुनकर सभी चौंक जाते हैं। हालांकि रात में सुमित्रा को भी विष की आत्मा का अहसास होता है और उसके सामने विष आ जाती है। विष की आत्मा को देखकर सुमित्रा डर जाती है। विष कहती है कि वह सुमित्रा को मार देगी और उसने यह भी कहा कि उसी ने नागमणि चुराई है। इसके बाद विष गायब हो गई।

विष की आत्मा की बात सुनकर घर के सभी लोग डर जाते हैं। सुमित्रा कहती है कि वह हर हाल में विष से नागमणि लेकर रहेगी। इसके बाद सुमित्रा और घर के सभी लोग पूजा करते हैं ताकि विष की आत्मा को पकड़ा जा सके। इस बात से विक्रांत और बेला नाराज हो जाते हैं। रात में एक बार फिर सुमित्रा को विष की आत्मा दिखाई देती है और वह सुमित्रा को मारने की कोशिश करती है लेकिन उसे बचाने के लिए माहिर आ जाता है।

वहां विक्रांत और बेला पहुंच जाते हैं और बेला, विक्रांत से सुमित्रा को बचाने के लिए कहती है। विक्रांत और माहिर, सुमित्रा को मरने से बचा लेते हैं। बेला, सुमित्रा की हरकतों के लिए उसे बुरा-भला कहती है। सुमित्रा को अपने किए पर अफसोस होता है। बेला कहती है कि अगर सुमित्रा नहीं सुधरी तो वह उसे मार देगी। आगे क्या होता है, जानने के लिए जुड़े रहें नवभारत टाइम्स के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *