नशे में धुत पुलिसकर्मी ने एमवाय अस्पताल में मचाया उत्पात, हथकड़ी लगाकर ले गई पुलिस

इंदौर
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में पुलिस लाइन के एक आरक्षक ने मंगलवार देर रात प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एमवाय में जमकर हंगामा किया. शराब के नशे में धुत जवान ने पुलिस, डॉक्टरों और मीडियाकर्मियों तक को अपशब्द कहे. इतना ही नहीं नशेड़ी आरक्षक उनके पीछे हमला करने के लिए भी दौड़ा. बड़ी मुश्किल से साथी पुलिसकर्मियों ने उसे हथकड़ी लगाकर इलाज करवाया और उसे उसके घर पहुंचाया.

इधर, मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार रात करीब एक बजे कुछ पुलिसकर्मी पुलिस लाइन में पदस्थ जवान धर्मेंद्र गुप्ता को एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे थे. धर्मेंद्र नशे में धुत था और उसे कुछ भी होश नहीं था. वह अपनी सुधबुध खो बैठा था. वहीं इलाज के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचने के बाद आरक्षक वहां डॉक्टरों और मीडियाकर्मियों को देख गाली गलौज करने लगा.

इस दौरान जैसे-तैसे साथ आए 5-6 पुलिस के जवानों ने उसे काबू करने की कोशिश की, लेकिन वह काबू में नहीं आया. इसके बाद साथी पुलिसकर्मियों ने उसे हथकड़ी लगाकर बांध दिया और उठाकर इलाज के लिए ले गए. इस दौरान वह कभी गाली दे रहा था तो कभी रोने लग जा रहा था.

काफी मुश्किल से उसका इलाज कर डॉक्टरों ने उसे अस्पताल से रवाना किया. इसके बाद अन्य पुलिस के जवान उसे उसके घर के लिए लेकर निकल गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *