सेल्फी ले रहे प्रोफेसर परिवार समेत बाढ़ के पानी बहे, पत्नी की मौत, बेटी लापता

मंदसौर
मध्य प्रदेश के मंदसौर में उफनती शिवना नदी में एक प्रोफेसर का पूरा परिवार बह गया. इस हादसे में प्रोफेसर को समय रहते बचा लिया गया लेकिन उनकी पत्नी की डूबने से मौत हो गयी. प्रोफेसर की बेटी लापता बताई जा रही है. प्रशासन ने लापता लड़की की तलाश के लिए NDRF की टीम को बुला लिया है, जो उसकी तलाश करेगी.

मंदसौर में इन दिनों मूसलाधार बारिश हो रही है. बरसात के चलते नदी-नाले उफान पर हैं. यहां रहने वाले प्रोफेसर आई डी गुप्ता बाढ़ के हालात देखने अपनी पत्नी और बेटी के साथ घर से निकले थे. बाढ़ के पानी के बीच खड़े होकर पूरा परिवार सेल्फी लेने लगा. इसी दौरान पानी का तेज बहाव आया और प्रोफेसर गुप्ता सहित उनका पूरा परिवार बह गया.

चीख-पुकार सुनकर आसपास मौजूद लोगों ने सभी को बचाने की भरपूर कोशिश की. प्रोफेसर गुप्ता को किसी तरह बचा लिया गया लेकिन उनकी पत्नी की बिंदु की डूबने से मौत हो गयी. जबकि प्रोफेसर की बेटी श्रुति का अब तक पता नहीं चल पाया है. उसकी तलाश जारी है.

प्रशासन ने NDRF की टीम बुला ली है. कलेक्टर मनोज पुष्प ने जानकारी दी कि 20 लोगों का दल पानी में बही प्रोफेसर की बेटी श्रुति की तलाश करेगा.

वहीं एक अन्य घटना में दलौदा इलाके में एक दूधवाला पानी की तेज धार में बह गया. उसका शव बरामद कर लिया गया है.

बैतूल में एक बाइक सहित एक युवक उफनते नाले में बह गया. युवक की पहचान नहीं हो पायी है. वो निवारी गांव के नज़दीक बाढ़ग्रस्त पुलिया पार करने की कोशिश कर रहा था. उसी दौरान तेज़ बहाव की चपेट में आ गया. युवक की तलाश की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *