नशे में धुत तीन ड्राइवर लगा रहे थे डंपर की रेस, दो की मौत

गुरुवार की रात इंदरगढ़ से दतिया की तरफ खुली सड़क पर रेस लगाने के क्रम में तीन डंपरों में से एक डंपर ने सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी, जिसमें ट्रैक्टर में सवार दो लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में ट्रैक्टर में सवार झड़िया निवासी 33 वर्षीय मजदूर रमेश अहिरवार और रेड़ा के रहने वाले 50 वर्षीय केशव दांगी की मौत हो गई. वहीं केशव का 30 वर्षीय बेटा पंकज घायल हो गया है. इस दुर्घटना के बाद डंपर में आग लग गई और उसका ड्राइवर घटनास्थल से भागने में सफल हो गया. इससे पहले रेस में शामिल एक दूसरा डंपर तब दुर्घटनाग्रस्त हो गया था जब वह सबसे आगे भाग रहा था. इस डंपर का ड्राइवर सड़क पर रखे स्टॉपर को बचाने के क्रम में थाने की बाउंड्रीवाल को तोड़ते हुए थाने परिसर में घुस गया था. उसी समय थाने की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था.

मिली जानकारी के अनुसार आपस में रेस लगा रहे तीनों डंपर के ड्राइवर नशे में थे और लड़खड़ा रहे थे. तीनों ही ड्राइवर करीब 20 फीट चौड़ी स्टेट हाईवे सेंवढ़ा-दतिया पर रेस लगा रहे थे. लेकिन जब तीनों डंपर धीरपुर थाने के पास पहुंचा तब आगे भाग रहे डंपर का संतुलन बिगड़ गया. इसके चलते यह डंपर थाने की बाउंड्रीवाल को तोड़ते हुए अंदर जा घुसा. उसी समय पुलिस ने डंपर के ड्राइवर गजंद्रे अहिरवार को गिरफ्तार कर लिया.

इसके बावजूद बाकी के दोनों डंपर रेस लगाते रहे. मगर फिर दूसरे डंपर के ड्राइवर ने इससे भी ज्यादा गंभीर घटना को अंजाम दे दिया. उसने धीरपुरा से दतिया की तरफ करीब दस किलोमीटर आगे नागाजी कॉलेज के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी जिसमें ट्रैक्टर में सवार दो लोगों की मौत हो गई. फिर इस दुर्घटना से घबराकर तीसरे ड्राइवर ने अपने डंपर को सेंवढ़ा चुंगी के पास खड़ा कर दिया और वहां से भागने में कामयाब हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *