शिवराज का पलटवार, भाजपा कोई रसगुल्ला नहीं जो खा लेंगे

भोपाल
 मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा भाजपा के पूर्व मंत्री रामकृष्ण कुसमरिया के कांग्रेस ज्वाइन किए जाने को ट्रेलर बताए जाने पर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा को रसगुल्ला नहीं है, जो कांग्रेस खा जाएगी। चौहान ने भाजपा को अनुशासित कार्यकर्ताओं की फौज बताते हुए कहा कि कांग्रेस को किसी तरह का मुगालता नहीं पालना चाहिए।

शिवराज ने अफसरों के बड़े पैमाने पर किए गए तबादलों पर तंज कसते हुए कहा कि यह प्रशासनिक सर्जरी नहीं बल्कि प्रशासनिक अराजकता है। उन्होंने यह सवाल भी उठाया कि ये तबादले सीएम कर रहे हैं या सुपर सीएम, इससे तो यही भावना सामने आ रही है कि सबको बदल डालूंगा। शिवराज के इस बयान पर वित्त मंत्री तरुण भनोत ने पलटवार किया है। ये कहा कि कमलनाथ अनुभवी मुख्यमंत्री है। शिवराज खाली बैठे है इसलिए वो सवाल उठा रहे है। प्रशासनिक सर्जरी कोई नई बात नहीं है।
 

सचिन बोले, विरासत में मिला है 15 साल का कुशासन
कृषि मंत्री सचिन यादव ने भाजपा पर किसानों के कर्ज के नाम पर घोटाला किए जाने का आरोप लगाया है। इंदौर में उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार को 15 साल का कुशासन विरासत में मिला है, जिसे ठीक कर रहे हैं। झाड़ू-पोछा लेकर पूरे तंत्र में जमीं धूल को साफ करना कांग्रेस सरकार की प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि 22 फरवरी से किसानों को कर्ज माफी के प्रमाण पत्र मिलने शुरू हो जाएंगे। इस दौरान सामने आ रहे घोटालों की जांच कराकर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *