यूपी के बिजनौर में कोर्ट परिसर में हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या

 बिजनौर                         
उत्तर प्रदेश के बिजनौर की सीजेएम कोर्ट परिसर में मंगलवार को गोली मारकर एक हिस्ट्रीशीटर की हत्या कर दी गई। इस हमले में दो पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी है। बताया जा रहा है कि वह हेड मोहर्रिर सहित अहसान मर्डर केस का मुख्य आरोपी है। बताया गया कि हमलावरों को कोर्ट परिसर में ही घेर लिया गया है।

इसी साल 28 मई को नजीबाबाद में शॉपिंग कांप्लेक्स के कार्यालय में प्रॉपर्टी डीलर हाजी अहसान व उनके भांजे शादाब की नजीबाबाद में गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने दानिश को मुंबई और जब्बार व शाहनवाज को दिल्ली से दबोचा था। मंगलवार को जब्बार व शाहनवाज को सीजीएम कोर्ट में पेशी पर लाया गया था। कोर्ट परिसर में पहले से मौजूद तीन शार्प शूटरों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। वहीं वकीलों ने तीनों आरोपियों को घेरकर दबोच लिया।

पुलिस के अनुसार हाजी अहसान के बेटे साहिल व उसके दो साथियों ने इस सनसनीखेज हमले को अंजाम दिया है। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। हमले में शाहनवाज की मौके पर ही मौत हो गई जबकि जब्बार चकमा देकर फरार हो गया। दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। 
 
यूपी के बिजनौर में कोर्ट परिसर में हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या
उत्तर प्रदेश के बिजनौर की सीजेएम कोर्ट के परिसर में मंगलवार को गोली मारकर एक हिस्ट्रीशीटर की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि वह हेड मोहररिर सहित अहसान मर्डर केस का मुख्य आरोपी है।
 
सीओ नजीबाबाद प्रवीण कुमार सिंह के मुताबिक बसपा नेता की हत्या के बाद पुलिस पूछताछ में हुए खुलासे के मुताबिक जब्बार व दानिश ने प्रॉपर्टी डीलर हाजी अहसान व उनके भांजे की हत्या को अंजाम दिया था। हत्या शहनवाज ने कराई थी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *