देश लौटने के बाद सबसे पहले रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी कराना चाहते हैं

 मुंबई

यूएस में मेडिकल ट्रीटमेंट कराने के बाद एक्टर ऋषि कपूर भारत वापस लौटने वाले हैं. इसका खुलासा उनकी पत्नी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया. ऋषि कपूर इस महीने के आखिर तक देश लौटे जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषि कपूर के लिए भारत वापस आने के बाद सबसे पहली प्राथमिकता बेटे रणबीर कपूर की आलिया भट्ट से शादी होगी. वे चाहते हैं कि दोनों जल्दी से शादी के पवित्र बंधन में बंध जाए.

सूत्रों के मुताबिक, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फैमिली साथ में पंडित से मिलने जाएंगे. वे रणबीर-आलिया की शादी के लिए शुभ मुहुर्त की तारीख तय करेंगे. खबरों की मानें तो पंडित से मुलाकात करने की तारीख अप्रैल में फिक्स की गई है. हालांकि अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन कपल की शादी जल्द होने की खबर जानकर फैंस एक्साइटेड जरूर हो गए हैं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की इस साल होने की भरपूर संभावना नजर आती है. वैसे भी रणबीर-आलिया की फैमिली से उनके रिश्ते को मंजूरी मिल गई है. दोनों परिवारों के बीच मेल-जोल और करीबियां अक्सर देखने को मिलती है. पिछले दिनों स्विटजरलैंड में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री वेडिंग सेरेमनी में करण जौहर ने आलिया को रणबीर से जल्द शादी करने की सलाह दी थी.

करण जौहर ने कहा था- ''हर कोई रणबीर-आलिया की जल्द शादी कराने की कोशिश कर रहा है. क्योंकि आप रणबीर कपूर के साथ नहीं जानते, वो कभी भी हाथ से जा सकता है.'' करण की ये बातें सुनकर आलिया और रणबीर मुस्कुराने लगे थे.  दोनों एक्टर्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे. इसी मूवी के सेट पर उनकी लव स्टोरी परवान चढ़ी थी. मूवी का लोगो कुंभ में रिलीज किया जा चुका है. बुधवार को फिल्म का ऑफिशियल लोगो रिलीज कर दिया गया.  फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया अहम रोल में हैं. ये फिल्म तीन भागों में रिलीज की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *